The Lallantop
Advertisement

ऑस्कर अवॉर्ड विनर Resul Pookutty ने RRR को 'गे-लव' स्टोरी बता डाला

ऑस्कर विनर साउंड डिज़ाइनर रेसुल पोकुटी ने RRR को लेकर विवादित बयान दे दिया है.

Advertisement
Resul Pookutty
'बाहुबली' के प्रड्यूसर ने रेसुल पोकुटी की क्लास लगा दी.
font-size
Small
Medium
Large
5 जुलाई 2022 (Updated: 5 जुलाई 2022, 18:56 IST)
Updated: 5 जुलाई 2022 18:56 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' का टीज़र कैसा है? 'अवतार' फिल्म के अगले पार्ट्स को क्यों डायरेक्ट नहीं करेंगे जेम्स कैमरून और रेसुल पोकुटी ने RRR फिल्म पर किए कमेंट पर क्या सफाई दी. ऐसे ही अपडेट्स आप नीचे पढ़ सकते हैं.

# 'अवतार' के अगले पार्ट्स को डायरेक्ट नहीं करेंगे जेम्स

हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने बताया कि 'अवतार' के तीसरे या चौथे पार्ट के बाद वो इस फिल्म फ्रेंचाइज़ को डायरेक्ट नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि 'अवतार' के अलावा भी कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहते हैं. इसलिए वो 'अवतार' की अगली किश्तों पर काम नहीं करेंगे.

# 05 अगस्त को रिलीज़ होगी आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स'

आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा की फिल्म 'डार्लिंग्स' का टीज़र आ गया. ये आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस इटर्नल सनशाइन के बैनर तले बन रही पहली फिल्म है. 

इसे 05 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा.

#चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' का टीज़र रिलीज़ हुआ

मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' का टीज़र आ गया. मोहन राजा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो होगा. मूवी में नयनतारा और पुरी जगन्नाथ भी दिखाई देंगे.

# नन्दमूरी कल्याण की 'बिम्बिसार' का ट्रेलर आ गया है

नन्दमूरी कल्याण की फिल्म 'बिम्बिसार' का ट्रेलर आ गया. पहली नज़र में ये फिल्म राजामौली की 'मगाधीरा' और 'बाहुबली' का मिक्सचर लग रही है. 'बिम्बिसार' 05 अगस्त को रिलीज़ होगी.

# माधवन को ऑफर हुई थी सूर्या की हिट फिल्म 'गजनी'

माधवन ने 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' के प्रमोशन के दौरान बताया कि उन्हें साल 2005 में आई सूर्या की फिल्म 'गजनी' ऑफर हुई थी. मगर उस वक्त मूवी की स्टोरी उन्हें पसंद नहीं आई थी.

# सुष्मिता की 'आर्या' के तीसरे सीज़न पर शुरू हुआ काम

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज़ 'आर्या' के तीसरे सीज़न पर काम शुरू हो गया. डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने इसकी अनाउंसमेंट की. राम माधवानी के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज़ को एमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन्स मिल चुके हैं.

# रेसुल पोकुटी ने RRR फिल्म को बताया गे स्टोरी

फेमस साउंड डिज़ाइनर रेसुल पोकुटी ने जूनियर एनटीआर और रामचरण की फिल्म RRR को गे लव स्टोरी बताया. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया गया. रेसुल ने आलिया के रोल का भी मज़ाक उड़ाया. उनके इस ट्वीट पर 'बाहुबली' के प्रड्यूसर शोबू यार्लागादा ने आपत्ति जताई. उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि वैसे तो ये गे लव स्टोरी नहीं है मगर होती भी तो कोई बुरी चीज़ तो नहीं थी. बाद में रेसुल ने इसकी सफाई में कहा कि उनके ट्वीट को सीरियस लेने की ज़रूरत नहीं है. वो सिर्फ मज़ाक कर रहे थे.

# फहद फासिल की 'मलनकुंजू' अमेज़न पर होगी रिलीज़

'सी यू सून' और 'मालिक' के बाद फहद फासिल की फिल्म 'मलनकुंजू' थिएटर में नहीं ओटीटी पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म को फहद के पिता फाज़िल डायरेक्ट करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो इसे 09 सितंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा.

वीडियो: दी सिनेमा शो: अक्षय कुमार ने 'रक्षा बंधन' और ‘अतरंगी रे’ के डायरेक्टर आनंद के सामने रखी ये शर्त

thumbnail

Advertisement

Advertisement