The Lallantop
Advertisement

'हनुमान' के डायरेक्टर के साथ एक जोरदार फिल्म करेंगे रणवीर, बस प्रोड्यूसर की तलाश है

Ranveer Singh ने पिछले 5 सालों में सिर्फ एक हिट फिल्म दी है. जिसकी वजह से उनकी Aditya Dhar वाली गैंगस्टर फिल्म का बजट कम किया गया. अगली फिल्म के लिए डायरेक्टर Prashanth Varma के साथ मिलकर खुद प्रोड्यूसर ढूंढ रहे हैं रणवीर.

Advertisement
ranveer singh, superhero, shaktimaan, prashanth varma,
रणवीर सिंह फिलहाल दो सुपरहीरो/मायथोलॉजिकल फिल्मों में काम करने को लेकर खबरों में हैं.
font-size
Small
Medium
Large
16 अप्रैल 2024 (Updated: 16 अप्रैल 2024, 16:16 IST)
Updated: 16 अप्रैल 2024 16:16 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ranveer Singh के लिए चीज़ें पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही हैं. पिछले पांच सालों में उन्होंने सिर्फ एक हिट फिल्म दी है. Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani. हालांकि अब चीज़ें बेहतरी की दिशा में बढ़ रही हैं. वो Don 3 में काम करने जा रहे हैं. अब ये खबर आ रही है कि वो HanuMan जैसी पैन-इंडिया ब्लॉकबस्टर देने वाले डायरेक्टर Prashanth Varma के साथ एक बिग बजट फिल्म करने जा रहे हैं. इस बारे में रणवीर और प्रशांत पिछले तीन महीनों से बातचीत कर रहे हैं. रणवीर को कॉन्सेप्ट, आइडिया और स्केल पसंद आया है. मगर ये फिल्म HanuMan का सीक्वल Jai HanuMan नहीं होगी. ये ओरिजिनल स्क्रिप्ट बताई जा रही है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक प्रशांत, रणवीर का काम पसंद करते हैं. उन्होंने पिछले कुछ महीनों में कई मुलाकातें और मीटिंग की है. प्रशांत ने जो आइडिया सुनाया है, रणवीर उससे काफी इम्प्रेस्ड हैं. कॉन्सेप्ट, स्क्रिप्ट प्री-विज़ुअलाइजेशन और डायरेक्टर का विज़न जानकर रणवीर इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने जबानी तौर पर फिल्म के लिए हामी भी भर दी है. वो जल्द से जल्द इस फिल्म को अनाउंस करना चाहते हैं. साथ ही साथ रणवीर को ये भी पता है कि ये काफी महत्वाकांक्षी फिल्म है. इस फिल्म को बनाने के लिए किसी बड़े प्रोडक्शन से बैकिंग की ज़रूरत पड़ेगी. प्रशांत वर्मा अभी इंडस्ट्री में नए हैं. उनकी ज़्यादा लोगों से जान-पहचान नहीं है. इसलिए रणवीर प्रोडक्शन हाउस ढूंढने में प्रशांत की मदद कर रहे हैं. वो फिल्म से जुड़े अन्य पहलुओं पर भी प्रशांत के साथ काम कर रहे हैं.

इस कड़ी में रणवीर और प्रशांत ने टी-सीरीज़, वायकॉम 18 और जियो स्टूडियोज़ जैसे प्रोडक्शन हाउस से बात की. जैसे ही सबकुछ फाइनल होता है, कागज़ी कार्रवाई शुरू होगी. खबरें थीं कि प्रशांत वर्मा 'हनुमान' की सफलता के बाद इसके सीक्वल 'जय हनुमान' पर काम शुरू करेंगे. मगर जिस फिल्म के लिए रणवीर से डिस्कशन चल रहा है, वो अलग फिल्म है. ये एक पीरियड ड्रामा बताई जा रही है, जिसमें मायथोलॉजिकल एंगल भी होगा.

रणवीर ने 2019 में आई 'गली बॉय' के बाद सिर्फ एक हिट फिल्म दी है. जबकि उनकी '83', 'जयेशभाई जोरदार' और 'सर्कस' जैसी फिल्में टिकट खिड़की पर फ्लॉप साबित हुईं. 'रॉकी और रानी...' की सफलता का क्रेडिट भी उन्हें आलिया भट्ट और करण जौहर के साथ बांटना पड़ा. उम्मीद थी कि वो संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' से सारा हिसाब चुकता कर लेंगे. मगर वो फिल्म बंद हो गई. भंसाली 'बैजू बावरा' की बजाय रणबीर, आलिया और विकी कौशल के साथ 'लव एंड वॉर' नाम की फिल्म बनाने जा रहे हैं.

शंकर के साथ अनाउंस हुई रणवीर की पैन-इंडिया फिल्म भी ठंडे बस्ते में पड़ी हुई है. तिस पर यशराज फिल्म्स ने भी उनके साथ काम करने से ब्रेक ले लिया. ऐसे में रणवीर को एक सोलो हिट फिल्म की ज़रूरत है. हालांकि वो आने वाले दिनों में 'सिंघम अगेन' में कैमियो रोल में नज़र आएंगे. उसके बाद वो फरहान अख्तर की 'डॉन 3' पर काम शुरू करेंगे. मगर 'डॉन 3' रणवीर के लिए बड़ा जुआ है. क्योंकि शाहरुख खान का नाम जुड़े होने की वजह से फिल्म को लगातार नकारात्मकता का सामना करना पड़ा है. रणवीर स्टारर फिल्म के अनाउंसमेंट टीज़र को भी कुछ खास पसंद नहीं किया गया.

इसके अलावा खबरें हैं कि वो ‘उरी’ फेम आदित्य धर के साथ एक गैंगस्टर फिल्म करने जा रहे हैं. उसे हिंदी सिनेमा के सबसे लैविश गैंगस्टर फिल्म के तौर पर प्लान किया गया था. मगर बजट के कारण उस फिल्म का भी स्केल छोटा किया जा रहा है. रणवीर के खाते में ‘शक्तिमान’ भी है. मगर वो फिल्म अभी बिल्कुल ही शुरुआती स्टेज में है. ऐसे में प्रशांत वर्मा वाली फिल्म रणवीर के लिए उम्मीद की किरण माफिक है. देखते हैं ये प्रोजेक्ट कब तक मटीरियलाइज़ होता है. 

प्रशांत वर्मा की 'हनुमान' एक सुपरहीरो फिल्म थी. इसमें तेजा सज्जा ने लीड रोल किया था. इसे 40 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था. फिल्म ने देशभर से 240 करोड़ रुपए कमाए. वहीं इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 300 करोड़ रुपए के आसपास रहा था. 

वीडियो: कॉफ़ी विद करण 8 के पहले एपिसोड के बाद रणवीर सिंह को ट्रोल किया जा रहा है

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement