The Lallantop
Advertisement

KGF 2 ने जर्मनी में जितने पैसे टोटल कमाए, उससे कहीं ज़्यादा 'पठान' ने सिर्फ एडवांस बुकिंग से छाप लिए

20 जनवरी से इंडिया में 'पठान' की एडवांस बुकिंग खुलने वाली है. शाहरुख एंड टीम ने कुर्सी की पेटी बांध ली है.

Advertisement
pathaan advance booking shah rukh khan
फिल्म की विदेशों में एडवांस बुकिंग पहले खुल गई थी.
font-size
Small
Medium
Large
17 जनवरी 2023 (Updated: 17 जनवरी 2023, 17:57 IST)
Updated: 17 जनवरी 2023 17:57 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shah Rukh Khan कि फिल्म Pathaan की इंडिया में एडवांस बुकिंग जल्द ही खुलने वाली है. ट्रेड ऐनलिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि 20 जनवरी से आप ‘पठान’ की टिकट बुक कर सकेंगे. 25 जनवरी को ‘पठान’ दुनियाभर में रिलीज़ होने वाली है. विदेशों में फिल्म की एडवांस बुकिंग कई दिन पहले शुरू हो गई थी. हालांकि इंडिया में ये खिड़की कब खुलने वाली थी, इसको लेकर मेकर्स ने कुछ नहीं बताया था. अब तरण आदर्श ने कंफर्म कर दिया है. हालांकि उनसे पहले पीपींग मून के जर्नलिस्ट राहुल राउत ने भी ट्वीट कर बताया था कि 20 जनवरी से एडवांस बुकिंग खुलने वाली है. 

पहले कहा जा रहा था कि ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग 18 जनवरी से खुलेगी. कई हैंडल्स ने सोशल मीडिया पर ये घोषणा कर डाली थी. हालांकि अब फिल्म की एडवांस बुकिंग वाली खिड़की बुधवार की जगह शुक्रवार को खुलने जा रही हैं.

तरण आदर्श ने ‘पठान’ से जुड़ा एक और अपडेट शेयर किया था. उन्होंने बताया कि फिल्म दो घंटे 26 मिनट की होने वाली है. ‘बेशरम रंग’ गाने के बाद ‘पठान’ को लेकर हल्ला मच रहा था. फिल्म पर नाराज़ लोग उम्मीद जता रहे थे कि सेंसर बोर्ड की कैंची से बहुत कुछ कटेगा. फिल्म सेंसर बोर्ड के पास पहुंची और उन्होंने बड़े बदलाव नहीं सुझाए. कुछ कट्स के साथ फिल्म को UA सर्टिफिकेट दिया है. UA यानी फिल्म को हर कोई देख सकता है, बस 12 साल से छोटी उम्र वालों को सलाह दी जाती है कि वो बड़ों की देखरेख में ये फिल्म देखें. 

‘पठान’ ने रिलीज़ से पहले ही विदेशों में माहौल टाइट कर रखा है. खासतौर पर जर्मनी में. पिछले साल यश की KGF 2 वहां रिलीज़ हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने जर्मनी में 144 हज़ार यूरो का बिज़नेस किया था. भारतीय मुद्रा में ये 1.2 करोड़ रुपए होते हैं. ‘जर्मनी’ में ‘पठान’ रिलीज़ से पहले ही 150 हज़ार यूरो कमा चुकी है. यानी करीब 1.32 करोड़ रुपए. ऐसा रिस्पॉन्स रिलीज़ से पहले मिल रहा है. उम्मीद जताई जा रही है कि रिलीज़ के बाद ‘पठान’ वहां और मज़बूत बिज़नेस करेगी.   

वीडियो: पठान के ट्रेलर में शाहरुख खान को देखकर बॉयकॉट गैंग की हालत खराब होगी

thumbnail

Advertisement

Advertisement