The Lallantop
Advertisement

सलमान से चिढ़े प्रोड्यूसर बोनी कपूर, सलमान खान के बगैर बनेगा 'नो एंट्री' सीक्वल?

पहले चर्चा थी कि सलमान खान कानूनी पचड़ों की वजह से फिल्म से अलग हुए. मगर मामला उससे ज़्यादा गंभीर है.

Advertisement
salman khan, boney kapoor, no entry sequel
सोनम कपूर की शादी पर पहुंचे सलमान खान का माथा चूमते बोनी कपूर. दूसरी तरफ एक इवेंट के दौरान सलमान और बोनी.
font-size
Small
Medium
Large
27 अक्तूबर 2022 (Updated: 27 अक्तूबर 2022, 17:20 IST)
Updated: 27 अक्तूबर 2022 17:20 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

No Entry सीक्वल लंबे समय से चर्चा में है. खबर थी कि इसमें ओरिजिनल फिल्म वाली स्टारकास्ट लौटेगी. फिर ऐसा कहा गया कि शायद कानूनी पचड़ों की वजह से ये फिल्म रोकी जा रही. अब इस मामले में ताजा रिपोर्ट ये है कि Salman Khan और प्रोड्यूसर Boney Kapoor के बीच मामला ठन गया है.  इसलिए बोनी ने सलमान के बिना 'नो एंट्री 2' बनाने का फैसला किया है.

ETimes में सूत्रों के हवाले से छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक 'नो एंट्री' सीक्वल का मामला सही चल रहा था. फिर सलमान ने कहा कि वो इस फिल्म का पूरा प्रोडक्शन हैंडल करना चाहते हैं. ये बोनी कपूर के लिए हैरान करने वाली बात थी. क्योंकि 'नो एंट्री' बोनी कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म थी. उन्होंने उसके सीक्वल के लिए लंबे समय से पूरा प्रोडक्शन सेट-अप करके रखा था. बात यहीं खत्म हो जाती, तो ठीक. मगर सलमान की ये भी मांग है कि 'नो एंट्री 2' के नेगेटिव और इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स भी उन्हें दे दिए जाएं.

इसके अलावा सलमान ने ये भी कहा कि वो 'नो एंट्री 2' के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स भी चाहते हैं. सलमान की इन मांगों से बोनी नाराज़ हो गए हैं. अब कहा जा रहा है कि बोनी कपूर 'नो एंट्री' का सीक्वल सलमान के बिना बनाने जा रहे हैं. ज़ाहिर तौर पर चाहे आप कितने भी बड़े सुपरस्टार हों, ये गैर-वाज़िब मांगें हैं. आप किसी प्रोड्यूसर से उनकी सफल फिल्म के सीक्वल के सभी राइट्स मांग रहे हैं. यानी अगर बोनी को उस फ्रैंचाइज़ को आगे बढ़ाना होगा, तो उन्हें सलमान से वो राइट्स खरीदने पड़ेंगे. या परमिशन तो लेनी ही पड़ेगी.

फिल्म ‘वॉन्टेड’ प्रेस मीट के दौरान सलमान खान, आयशा टाकिया, बोनी कपूर और भूषण कुमार.

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि 'नो एंट्री 2' बनाने का प्लान ड्रॉप कर रहे हैं. क्योंकि फिल्म के राइट्स हासिल करना बहुत मुश्किल हो रहा है. बहुत सारे कानूनी पचड़े हैं. इन चक्करों में फिल्म का बजट बढ़ता जा रहा है. इसलिए सलमान ने भारी मन से इस फिल्म से अलग होने का फैसला किया है. मगर अब ये नया बवाल खड़ा होता नज़र आ रहा है. 

सलमान ने 2022 आइफा अवॉर्ड्स में कहा था कि उनके करियर को पटरी पर लाने का क्रेडिट बोनी कपूर को जाता है. क्योंकि उन्होंने ‘वॉन्टेड’ प्रोड्यूस की. सलमान खान ही वो शख्स थे, जिन्होंने अर्जुन कपूर को एक्टिंग की फील्ड में आने की सलाह दी. साथ ही उन्हें अपने साथ रखकर ट्रेन किया. मगर 2020 में IANS को दिए एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने कहा था, अर्जुन को फिल्मों में लाने का क्रेडिट वो सलमान खान को देते हैं. हालांकि अब उनके और सलमान के संबंध ठीक नहीं हैं. इसके पीछे की वजह इंडस्ट्री के लिए ओपन सीक्रेट जैसा है.   

खैर, ‘नो एंट्री’ सीक्वल को लेकर सलमान या बोनी ने ऑफिशियली अब तक कुछ नहीं कहा है. 

वीडियो देखें: सलमान से पंजाब के एक्टर्स को मिलना था उन्होंने दो आदमी भेज दिए

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement