The Lallantop
Advertisement

"सेक्स या शाहरुख बिकता है", महेश भट्ट ने कहा - "ऐसा नहीं है"

Neha Dhupia ने 20 साल पहले Shah Rukh Khan पर एक बयान दिया था जो अक्सर वायरल होता रहता है. हालांकि Mahesh Bhatt ने कहा कि वो ऐसा नहीं मानते.

Advertisement
mahesh bhatt shah rukh khan
महेश भट्ट और शाहरुख ने Duplicate में साथ काम किया था.
font-size
Small
Medium
Large
26 अप्रैल 2024
Updated: 26 अप्रैल 2024 15:36 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

20 साल पहले Neha Dhupia ने एक कमेंट किया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि या तो बॉलीवुड में सेक्स बिकता है या फिर शाहरुख. नेहा का ये कमेंट बीच-बीच में वायरल होता रहता है. हाल ही में Mahesh Bhatt से इस पर सवाल किया गया. कि क्या वाकई ये बात सही है. उनका कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. 

बता दें कि नेहा धूपिया का पुराना कमेंट बीच-बीच में वायरल होता रहता है. साल 2023 में शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ रिलीज़ हुई. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की. थिएटर से वीडियोज़ वायरल हुए जहां लोग नाच, गा रहे थे. तब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर हिमांशु मिस्त्री नाम के यूज़र ने नेहा धूपिया वाली बात को कोट किया और लिखा:

लगभग दो दशक पहले नेहा धूपिया ने एक स्टेटमेंट दिया था, 'केवल सेक्स या शाहरुख बिकता है'. और ये आज भी सच है.        

इस पर नेहा धूपिया ने रिप्लाई करते हुए लिखा था:

बीस साल बाद मेरी बात सच साबित हुई. ये किसी एक्टर का करियर नहीं है, बल्कि ये एक राजा का राज है.

हाल ही में महेश भट्ट, दीपक तिजोरी की फिल्म Tippsy के इवेंट में पहुंचे थे. वहां उनसे नेहा धूपिया वाली बात पर सवाल किया गया. उनका कहना था:

मुझे ऐसा नहीं लगता. आज के समय में जब आपके स्मार्टफोन में फोटोज़ आ जाती हैं तो ऐसे में सेक्स ने अपना लुभानेवाला पक्ष खो दिया है. जब इंटरनेट नहीं था, तब सेक्स के लुभाने का तरीका बिल्कुल अलग था. एरॉटिक कंटेंट देखने के लिए लोग सिनेमाघर में पहुंच जाते थे. 

बतौर डायरेक्टर, दीपक तिजोरी ने ‘टिप्सी’ नाम की फिल्म बनाई है. वो महेश भट्ट को अपना गुरु मानते हैं. इसी वजह से उन्हें इंवाइट किया गया था. दीपक तिजोरी की फिल्म 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में उतरने वाली है. बाकी अगर शाहरुख खान की बात करें तो वो फिलहाल ‘किंग’ पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ही इसे बना रही है. बताया जा रहा है कि शाहरुख ने ‘किंग’ में 200 करोड़ रुपये इंवेस्ट किए हैं. 

‘किंग’ में शाहरुख और उनकी बेटी सुहाना पहली बार किसी फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. पहले कहा जा रहा था कि ‘किंग’ में सुहाना लीड रोल में होंगी. वहीं शाहरुख एक्स्टेंडेड कैमियो करेंगे. लेकिन फिर मेकर्स ने कहानी में बदलाव कर दिए. अब इस फिल्म के हीरो शाहरुख होंगे और सुहाना पैरेलल लीड निभाएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘किंग’ में शाहरुख एक डॉन बनेंगे. जून 2024 से ये फिल्म फ्लोर पर जाएगी. 2025 के दूसरे हिस्से में इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा.             
 

thumbnail

Advertisement

Advertisement