The Lallantop
Advertisement

'कांतारा' के क्लाइमैक्स शूट के लिए ऋषभ ने व्रत रखा

ऋषभ शेट्टी ने रिसेंटली एक इंटरव्यू में बताया कि 'कांतारा' का क्लाइमैक्स सीन को कैसे शूट किया गया था.

Advertisement
Kantara
कांतारा फिल्म में ऋषभ शेट्टी.
font-size
Small
Medium
Large
19 अक्तूबर 2022 (Updated: 19 अक्तूबर 2022, 18:11 IST)
Updated: 19 अक्तूबर 2022 18:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरों से को एक साथ एक जगह पर नीचे पढ़ सकते हैं. जानिए सूरज बड़जात्या ने सलमान को ऊंचाई फिल्म में क्यों नहीं लिया और कांतारा के क्लामैक्स शूट के लिए ऋषभ शेट्टी ने क्यों व्रत रखा?

#सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को 'ऊंचाई' में क्यों नहीं लिया?

सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर आ गया. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सूरज ने बताया कि उनकी इस फिल्म में सलमान खान काम करना चाहते थे. मगर सूरज ने उन्हें मना कर दिया. सूरज ने कहा-

''जैसा मैंने कहा, इसमें मैंने सब बंधन तोड़ दिए. एक चार्म था. प्रेम रखो तो चल जाए. मगर इसमें सब तोड़ दिए मैंने. मैंने सलमान को बताया कि मैं ये फिल्म बनाने जा रहा हूं. उन्होंने कहा कि इसके लिए पहाड़ों में क्यों जा रहे हो? फिर उन्होंने कहा कि वो भी ये फिल्म कर सकते हैं. मगर मैंने कहा, नहीं. क्योंकि मैं अलग कास्ट चाहता था.''

#अल्लू-रामचरण के साथ बिग बजट फिल्म बनाएंगे अल्लू अरविंद

प्रड्यूसर और अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने बताया कि वो अल्लू और रामचरण के साथ मिलकर एक बिग बजट फिल्म बनाना चाहते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि इस फिल्म का नाम चरण-अल्लू रखना चाहते हैं. वो जल्द ही इसके टाइटल को कंफर्म करके रजिस्टर भी करवाएंगे.

# 'कांतारा' की शूटिंग के लिए ऋषभ शेट्टी ने रखा 5 दिन का व्रत


'कांतारा' फिल्म का इन दिनों खूब बज़ है. लोगों को ये पिक्चर खूब पसंद आ रही है. खासकर इसके क्लाइमैक्स सीन की बहुत तारीफ हो रही है. एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने रिसेंटली एक इंटरव्यू में बताया कि इस सीन को कैसे शूट किया गया था. ऋषभ ने बताया, ''जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तब हमने बहुत ज़्यादा कुछ सोचा नहीं था. लेकिन जैसे-जैसे शूटिंग आगे बढ़ती गई ये बहुत मुश्किल होता गया. हमने भूतकोला फेस्टिवल और डांसिंग वाला सीन करीब 4 से 5 रातों में शूट किया और मैंने इन दिनों में सिर्फ और सिर्फ नारियल पानी पीया. ये मेरे लिए बिल्कुल व्रत रखने जैसा था. हम हमारी परंपराओं का सम्मान करते हैं और मुझे इसे परफॉर्म करते हुए बहुत अच्छा महसूस हुआ.''

# कमाई के मामले में 'ब्रह्मास्त्र' से आगे निकली 'पीएस-1'

मणि रत्नम की फिल्म 'पीएस-1' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 'ब्रह्मास्त्र' और 'विक्रम' को पछाड़ते हुए ये इस साल की तीसरी सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. जिसने अभी तक ओवरऑल करीब 455 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.  

# इज़राइली शो 'फौदा' के हिंदी रीमेक 'तनाव' की रिलीज़ डेट आई

मशहूर इज़राइली शो 'फौदा' का हिंदी वर्जन बनाया जा रहा है. जिसका नाम 'तनाव' रखा गया है. मानव विज, अरबाज़ खान, रजत कपूर स्टारर इस थ्रिलर शो की रिलीज़ डेट आ गई है. इसे 11 नवंबर से सोनी लिव पर देख सकेंगे.

# विक्की ने खत्म की 'सैम बहादुर' के आउटडोर शेड्यूल की शूटिंग

विक्की कौशल जल्द ही मेघना गुलज़ार की फिल्म 'सैम बहादुर' में दिखाई देंगे. जिसकी आउटडोर शूटिंग पूरी हो चुकी है. विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के आउटडोर शेड्यूल के रैप की फोटो शेयर की.

 फिल्म में विक्की कौशल फील्ड मार्शल Sam Manekshaw के रोल में दिखाई देंगे.

# अली फज़ल ने साजिद खान के विरोध में किया पोस्ट

'बिग बॉस' के 16वें सीज़न में फिल्ममेकर साजिद खान का पार्टिसिपेट करना विवाद का विषय बना हुआ है. सिंगर सोना मोहपात्रा के बाद अब एक्टर अली फज़ल ने भी इस पर विरोध जताया है. अली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ग्राफिक फोटो शेयर की थी. जिसमें साजिद खान को शो से बाहर निकालने की अपील की गई थी.

वीडियो: दी सिनेमा शो: ऋषभ शेट्टी की कांतारा ने यश, संजय दत्त की KGF 2 को दो मामलों में पीछे छोड़ दिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement