The Lallantop
Advertisement

'लाल सिंह चड्ढा' के बाद आमिर को बड़ा झटका, गुलशन कुमार बायोपिक फंसी

गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' में आमिर खान काम करने वाले थे. मगर अब ये फिल्म अनिश्चितकाल के लिए रोकी जा रही है.

Advertisement
mogul, aamir khan, laal singh chaddha, gulshan kumar, mogul, akshay kumar, t series,
एक तरह आमिर खान. दूसरी तरफ 2017 में अनाउंस हुई फिल्म 'मोगुल' का पोस्टर.
font-size
Small
Medium
Large
25 अगस्त 2022 (Updated: 25 अगस्त 2022, 19:23 IST)
Updated: 25 अगस्त 2022 19:23 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'लाल सिंह चड्ढा' ने आमिर खान की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. फिल्म फ्लॉप हो गई, वो तो अलग मसला है. मगर अब इसकी वजह से आमिर के आगामी प्रोजेक्ट प्रभावित होने लगे हैं. गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' में आमिर खान काम करने वाले थे. मगर अब ये फिल्म अनिश्चितकाल के लिए रोकी जा रही है. 

2017 में गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' अनाउंस हुई. गुलशन कुमार कौन? सुपर कैसेट्स के मालिक और फिल्म म्यूज़िक की दुनिया में क्रांति लाने वाले शख्स. अब उनके म्यूज़िक लेबल को T-Series के नाम से जाना जाता है. उनके बेटे भूषण कुमार इस कंपनी के सर्वेसर्वा हैं. म्यूज़िक से आगे बढ़कर मामला फिल्म प्रोडक्शन तक पहुंच चुका है. भूषण कुमार अपने पिता के ऊपर एक फिल्म बनाना चाहते थे. गुलशन कुमार का रोल करने के लिए अक्षय कुमार को चुना गया. मगर क्रिएटिव डिफरेंसेज़ का हवाला देते हुए, अक्षय ने ये फिल्म छोड़ दी. इसके बाद आमिर खान प्रोजेक्ट के साथ जुड़े.

'मोगुल' को डायरेक्ट करने की ज़िम्मेदारी 'जॉली एलएलबी' फेम सुभाष कपूर को दी गई. मगर सुभाष का नाम मीटू मूवमेंट में आ गया. आमिर ने सुभाष के डायरेक्शन में काम करने से मना कर दिया. समय बीता. मीटू बीते दौर की बात हो गई. इंटरनल जांच कमिटी बिठाई गई. उस कमिटी ने क्या फैसला किया है, उस बारे में किसी को कोई क्लैरिटी नहीं है. आमिर दोबारा इस फिल्म से जुड़ गए. कहा कि 'लाल सिंह चड्ढा' से निपटने के बाद 'मोगुल' पर काम शुरू करेंगे.

'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज़ हुई. बॉयकॉट हुई. फ्लॉप हो गई. और इसका असर 'मोगुल' पर पड़ गया. अब टी-सीरीज़ ने इस फिल्म को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टी-सीरीज़ अपने अगले साल की स्लेट से 'मोगुल' का नाम काट चुकी है. हालांकि, इसके पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है.

उसकी जगह भूषण कुमार ने सुभाष कपूर के साथ दूसरी फिल्म पर काम शुरू कर दिया है. ये जॉली LLB सीरीज़ की तीसरी फिल्म होगी. इसका नाम Jolly Vs Jolly बताया जा रहा है. इसमें अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ नज़र आने वाले हैं. फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है. 2023 की पहली तिमाही में इसकी शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग है. 

वीडियो देखें: गुलशन कुमार मर्डर केस में अबू सलेम पर केस क्यों नहीं चला?

thumbnail

Advertisement

Advertisement