The Lallantop
Advertisement

कमाल खबर! Jolly LLB 3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों होंगे

अक्षय कुमार और अरशद वारसी लंबे समय से सुभाष कपूर के साथ एक आइडिया डिस्कस कर रहे थे. फाइनली उस पर सहमति बन गई है.

Advertisement
jollyllb, jollyllb 3, akshay kumar, arshad warsi, jolly llb 3
फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' के एक सीन में अक्षय कुमार और दूसरी तरफ फिल्म 'जॉली एलएलबी' के एक सीन में अरशद वारसी.
font-size
Small
Medium
Large
23 अगस्त 2022 (Updated: 23 अगस्त 2022, 19:51 IST)
Updated: 23 अगस्त 2022 19:51 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अक्षय कुमार की फिल्मों की फेहरिस्त में एक नया नाम शामिल होने जा रहा है. फिल्म का नाम नहीं पता. मगर ये 'जॉली LLB' सीरीज़ की तीसरी किस्त होगी. टेंटेटिवली इसे Jolly vs Jolly बुलाया जा रहा है. इस नाम के पीछे जो कहानी है, वही इस खबर की खास बात है.

# क्या है Jolly Vs Jolly की खास बात?

2013 में 'जॉली LLB' नाम की एक फिल्म आई थी. अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला और बोमन ईरानी जैसे मंझे हुए कलाकारों से लैस फिल्म. सामाजिक व्यंग्य थी. कोर्टरूम ड्रामा. फिल्म की तारीफ हुई. कमाई भी ठीक-ठाक रही. मीम्स ने पॉप कल्चर का मजबूत हिस्सा बनाए रखा. 2017 में इस फिल्म का सीक्वल आया. इसका नाम था 'स्टेट वर्सेज़ जॉली LLB 2'. इसमें अरशद की जगह अक्षय कुमार ने ले ली. मगर फिल्म को ज़्यादा नुकसान नहीं हुआ. क्रिटिकल और कमर्शियल, दोनों किस्म की सफलता हासिल हुई. अच्छी बात ये कि अक्षय के सुपरस्टारडम ने फिल्म के सटायर पक्ष को कमज़ोर नहीं होने दिया.

अब इस फ्रैंचाइज़ का तीसरा पार्ट आ रहा है. इसका नाम Jolly Vs Jolly बताया जा रहा. क्योंकि इसमें अरशद वारसी और अक्षय कुमार, दोनों साथ नज़र आएंगे. पिछली बार दोनों 'बच्चन पांडे' में दिखाई दिए थे. उसमें दोनों लोगों के किरदारों की लंबाई और अहमियत का फर्क था. 'जॉली वर्सज़ जॉली' में दोनों पैरलेल लीड रोल में नज़र आएंगे.

# Jolly Vs Jolly को डायरेक्ट करेंगे सुभाष कपूर  

सुभाष कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में 'से सलाम इंडिया' नाम की फिल्म से की थी. पिक्चर की भद्द पिट गई. फिर सुभाष असफलता को झाड़-पोछकर खड़े हुए. 'फंस गए रे ओबाना' नाम की ब्लैक कॉमेडी बनाई. समीक्षक और दर्शक, दोनों को फिल्म पसंद आई. उसके बाद आई 'जॉली एलएलबी' सीरीज़ और सुभाष का करियर बदल गया. आमिर खान के साथ म्यूज़िक बैरन गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' अनाउंस की. ये फिल्म इसलिए नहीं बनी क्योंकि एक एक्टर ने सुभाष पर मोलेस्टेशन के आरोप लगाए. इस तरह की खबरें सामने आने के बाद आमिर ने सुभाष की फिल्म में काम करने से मना कर दिया.

कुछ समय बीता और सुभाष की फिल्म बिज़नेस में वापसी हो गई. उनकी कमबैक फिल्म थी ऋचा चड्ढा स्टारर 'मैडम चीफ मिनिस्टर'. हुमा कुरैशी को लेकर सुभाष ने 'महारानी' नाम की वेब सीरीज़ बनाई. और अब वो 'जॉली एलएलबी 3' बनाने जा रहे हैं.

‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग के दौरान कृति सैनन और अक्षय कुमार के साथ अरशद वारसी.

# कब आएगी Jolly LLB 3?

अक्षय कुमार और अरशद वारसी लंबे समय से सुभाष कपूर के साथ एक आइडिया डिस्कस कर रहे थे. फाइनली उस पर सहमति बन गई है. पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ये ऐसा टॉपिक है, जिसमें दोनों जॉली आमने-सामने होंगे. साथ ही ये बड़ा प्रासंगिक मसला भी होने वाला है. फिलहाल स्क्रिप्ट को फाइनल टच दिया जा रहा है. उसके बाद फिल्म की टीम प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू करेगी. 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग 2023 की पहली तिमाही में शुरू हो सकती है. क्योंकि 2023 की शुरुआत में अक्षय 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग के लिए इंडिया से बाहर जाने वाले हैं. 

वीडियो देखें: क्या पुरानी ‘छोटे मियां बड़े मियां’ की रीमेक है अक्षय-टाइगर की फिल्म?

thumbnail

Advertisement

Advertisement