The Lallantop
Advertisement

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' के सैटेलाइट राइट्स रिकॉर्ड प्राइस पर बिके

जयंतीलाल गडा ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' के सैटेलाइट राइट्स खरीद लिए हैं. अब वो 'पुष्पा 2' को टीवी पर दिखाने के अधिकार अलग-अलग टीवी चैनलों को बेचेंगे.

Advertisement
allu arjun
फिल्म के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने 275 करोड़ में खरीदे हैं.
26 अप्रैल 2024 (Updated: 26 अप्रैल 2024, 19:12 IST)
Updated: 26 अप्रैल 2024 19:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'पुष्पा 2' के सैटेलाइट राइट्स करोड़ों में बिके, शाहरुख़, ममूटी, महेश बाबू के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार, कटरीना कैफ ने हॉलीवुड फिल्म के लिए मना कर दिया. सिनेमा की दुनिया में आज दिन भर जो भी घटा वो आपको यहां पता चल जाएगा. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट से जुड़ी सभी खबरें.

1. 'द वेडिंग बैंक्वेट' के रीमेक में लिली ग्लैडस्टोन

1993 में आई रॉम कॉम 'द वेडिंग बैंक्वेट' का रीमेक बनने जा रहा है. ई टाइम्स की एक खबर में बताया गया है कि फिल्म में बोवन यैंग के साथ लिली ग्लैडस्टोन को कास्ट कर लिया है. फिल्म को एंड्रू आन डायरेक्ट करेंगे.

2. 'पुष्पा 2' के सैटेलाइट राइट्स करोड़ों में बिके

पिंकविला में छपी खबर के मुताबिक़ जयंतीलाल गडा ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' के सैटेलाइट राइट्स खरीद लिए हैं. गडा ने फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ा और मलयालम यानी वर्ज़न के राइट्स खरीदे लिए हैं. और इसके लिए उन्होंने रिकॉर्ड कीमत चुकाई है. बताया जा रहा है कि उन्होंने 80 करोड़ में ये राइट्स खरीदे हैं. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है. अब जयंतीलाल गडा ये राइट्स अलग-अलग टीवी चैनलों को बेचेंगे. 

3. अक्षय के साथ फिल्म शुरू करेंगे प्रियदर्शन

हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में प्रियदर्शन ने बताया, "राम मंदिर के इतिहास पर बनने वाली डॉक्यू-सीरीज़ पर मेरा काम पूरा हो चुका है. अब मैं अपनी सबसे अहम फिल्म पर काम शुरू करने जा रहा हूं, जिसे अक्षय कुमार के साथ बनाया जाएगा और एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी. ये ह्यूमर के साथ हॉरर फैंटेसी फिल्म होगी. इस फिल्म को भारत के सबसे पुराने अंधविश्वास काला जादू के बैकड्रॉप पर बनाया जाएगा."

4. "शाहरुख़, ममूटी, महेश बाबू के साथ फिल्म बनाना चाहूंगा"

एक अवॉर्ड शो में रजनीकांत की 'जेलर' के डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार से पूछा गया कि अगर थलपति विजय की 'लियो' वो बनाते तो उनके साथ किन तीन एक्टर्स को कास्ट करते?  इसके जवाब में नेल्सन से बताया, वो विजय के साथ शाहरुख़ खान, ममूटी और महेश बाबू को अपनी फिल्म में कास्ट करेंगे. आलिया भट्ट और नयनतारा फिल्म की हीरोइन होंगी.

5. कटरीना कैफ ने हॉलीवुड फिल्म के लिए मना कर दिया

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कटरीना कैफ ने बताया, "मुझे हॉलीवुड से एक फिल्म का ऑफर आया था. लेकिन किन्हीं वजहों से मैंने उसके लिए मना कर दिया. मुझे लगता है कि दोबारा ऑफर आएगा और जब ऐसा होगा तो वो मेरी ज़िन्दगी का एक नया चैप्टर होगा, जिसके बारे में मैं उत्साहित होकर बात कर पाऊंगी."

6. ओटीटी पर आई किरण राव की 'लापता लेडीज़'

किरण राव के निर्देशन में बनी 'लापता लेडीज़' 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आ गई है. ये फिल्म एक मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. फिल्म को काफी तारीफें मिली. फिल्म ने टिकट खिड़की से भी ठीक-ठाक कमाई की थी.  'लापता लेडीज़' में रवि किशन के साथ प्रतिभा रंटा, नितांशी गोयल और स्पर्श श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में हैं.
 

thumbnail

Advertisement

Advertisement