The Lallantop
Advertisement

PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे श्याम रंगीला, बोले- 'पहले भक्त था लेकिन...'

श्याम रंगीला वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं. उन्होंने बताया कि पहले वो पीएम मोदी के भक्त थे लेकिन बाद में उनके विचार बदल गए.

Advertisement
Shyam Rangeela says set to contest from Varanasi against PM calls himself real fakir
रंगीला को लोग वोट क्यों दें, इस पर उन्होंने कहा कि लोग अगर लोग मोदी जी के प्यार में पड़ सकते हैं तो वो उन्हें भी वोट दे सकते हैं. (फोटो- X)
1 मई 2024 (Updated: 1 मई 2024, 18:18 IST)
Updated: 1 मई 2024 18:18 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सटीक मिमिक्री करने वाले श्याम रंगीला अब चुनावी मैदान में उतरने वाले हैं. वो भी बनारस से, पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ (Shyam Rangeela election PM Modi). श्याम रंगीला बनारस लोकसभा सीट से निर्दलीय नामांकन दाखिल करने वाले हैं. उनका कहना है कि वो लोकतंत्र बचाने के लिए चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के अनुसार श्याम रंगीला ने बताया,

“मैं कम से कम ये कहने के लिए वहां पर खड़ा रहूंगा कि यहां पर लोकतंत्र खतरे में नहीं आने देंगे. लोगों को वोट के लिए यहां एक विकल्प मिलेगा.”

पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस उम्मीदवारों के ऐन वक्त पर अपने नामांकन पत्र वापस लेने के मामले आए हैं. उनका जिक्र करते हुए रंगीला ने कहा,

"भले ही वाराणसी से हर कोई अपना नामांकन पर्चा वापस ले लें, मेरा पर्चा तब भी वहीं रहेगा."

ED द्वारा की गईं कार्रवाइयों पर भी रंगीला ने बयान दिया. उन्होंने कहा,

"अगर मेरे बैंक अकाउंट चेक किए गए तो भी उन्हें कुछ नहीं मिलेगा. मैं असली फकीर हूं, जो झोला उठा कर चल देगा. मैं अपना बैग उठाऊंगा और चला जाऊंगा."

मोदी का बहुत बड़ा भक्त था!

श्याम रंगीला ने आगे कहा कि 2016-17 तक वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े भक्त थे. तब उन्होंने प्रधानमंत्री के पक्ष में काफी वीडियो शेयर किए थे. राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ वीडियो शेयर किए थे. लेकिन उसके बाद उनके ऊपर प्रतिबंध लगा दिए गए. रंगीला ने आरोप लगाया कि उन्हें वो काम करने से रोका गया जो वो बेहद पसंद करते थे. उन्होंने बताया,

"मुझे टीवी शो के ऑफर आते थे. लेकिन जब मैं वहां पहुंचता था तो मेरी स्क्रिप्ट को मंजूरी नहीं मिलती थी और मुझे शो से हटा दिया जाता था."

रंगीला ने कहा कि जब ऐसा बार-बार होता है तो आपको एहसास होता है कि कॉमेडी में राजनीति है. बोले, “जब लोग राजनीति के नाम पर कॉमेडी कर रहे हैं, तो वो कॉमेडी के माध्यम से राजनीति करेंगे, ताकि लोगों को एहसास हो कि रंगीला सिर्फ खोखले वादे नहीं कर रहा है.”

श्याम ने कहा कि लगभग 2 साल पहले उनकी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात हुई थी. जिसके बाद उन्होंने राजस्थान में आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया. बता दें कि साल 2022 में रंगीला ने राजस्थान में AAP जॉइन की थी.

रंगीला ने ये भी बताया कि उन्होंने वाराणसी की सीट से ही चुनाव में उतरने का फैसला क्यों किया. उन्होंने कहा,

"पूरे देश की नजर वाराणसी पर होगी. वहां पीएम मोदी के खिलाफ कोई माहौल नहीं है. ना ही उन्हें चुनौती देने वाला कोई है."

रंगीला को लोग वोट क्यों दें, इस पर उन्होंने कहा कि लोग अगर लोग मोदी जी के प्यार में पड़ सकते हैं तो वो उन्हें भी वोट दे सकते हैं.

श्रीगंगानगर के रहने वाले हैं रंगीला

बता दें कि श्याम रंगीला मूल रूप से राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रहने वाले हैं. साल 2014 में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद इंडियाज़ गॉट टैलेंट रियलिटी शो में उनका सेलेक्शन हुआ. जहां उन्होंने देश के कई प्रसिद्ध राजनेताओं की मिमिक्री कर नाम कमाया.

वीडियो: 'तुम तो धोखेबाज हो...', सारण रैली में तेजस्वी ने गाना सुनाकर पीएम मोदी पर कसा तंज

thumbnail

Advertisement

Advertisement