The Lallantop
Advertisement

"PM मोदी राम का अंश, मैं रामसेतु की गिलहरी", कंगना रनौत ने कांग्रेस के लिए क्या कहा?

कंगना रनौत ने 12 अप्रैल को हिमाचल के कुल्लू में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान कंगना ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की.

Advertisement
 kangna ranaut compared pm modi with ram
कंगना रनौत ने हिमाचल के कुल्लू में जनसभा को संबोधित किया. (फोटो- ANI)
12 अप्रैल 2024
Updated: 12 अप्रैल 2024 20:20 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रधानमंत्री मोदी को 'श्रीराम का अंश' बताया है और खुद को ‘रामसेतु की गिलहरी’. राजनीति में आने से पहले अभिनेत्री रहीं कंगना रनौत ने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा है. कहा कि चुनाव आते ही कांग्रेस की ‘कपटी’ राजनीति शुरू हो गई है.

'मैं रामसेतु की गिलहरी'

शुक्रवार, 12 अप्रैल को कंगना रनौत हिमालच प्रदेश के कुल्लू पहुंचीं. यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. कहा,

"मैं हमेशा कहती हूं जैसे कि श्रीराम की सेना थी... हमारे जो प्रधानमंत्री हैं वो साक्षात श्रीराम का अंश हैं. श्रीराम की पूजा उनके शरीर की या उनकी मूर्ति की ही नहीं होती है उनके चरित्र की भी होती है. उनमें वही संयम, उनमें वही त्याग, वही परिश्रम, वही करुणा, वही क्षमा, वही भाव देखने को मिलते हैं. साक्षात वो राम के चरित्र का अंश हैं तो ये ग़लत नहीं होगा और अगर आप सब राम  की सेना हैं, उसमें मैं भी रामसेतु की एक गिलहरी हूं."

'भूल चुकी हूं कितनी बड़ी हीरोइन थी'

कंगना ने ये भी कहा, "2014 में पूरे विश्व में चेतना की चिंगारी आई, ज्यादातर भारत में आई. सनातन, हिन्दू राष्ट्र, धर्म, अधर्म की लड़ाई की चिंगारी हमारी चेतना में नरेंद्र मोदी ने जगाई है. आज ये चिंगारी आग बन गई है. जो हम सब के सीने में जल रही है."

कंगना ने आगे कहा कि किसी का भी सहयोग इस पार्टी के लिए कम नहीं है, सभी का सहयोग मायने रखता है. कंगना ने ये भी कहा,

जिस दिन मैंने पार्टी ज्वाइन की थी उसी दिन कहा था कि मेरा अब कोई अस्तित्व नहीं है. मैं भूल चुकीं हूं कि मैं कितनी बड़ी हीरोइन थी या मेरे आगे पीछे कितने लोग सेवा करते घूमते थे. आज मेरा केवल एक ही अस्तित्व है वो है भारतीय जनता पार्टी.

ये भी पढ़ें- 'बड़ा पप्पू-छोटा पप्पू, बाप-दादा की रियासत और नवरात्रि पर कांग्रेसी सोच', कंगना-कांग्रेस के बीच ये कैसी जंग? 

कंगना ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर भी निशाना साधा. कहा कि 2024 चुनाव तय है. हम लोगों ने प्रत्याशी घोषित कर दिए  हैं. लेकिन जो दूसरा ग्रुप है कांग्रेस, उन्होंने कोई भी प्रत्याशी घोषित नहीं किया है. उनकी कूनीतियां, कपटी राजनीति, अधर्मी काम शुरू हो चुके हैं.

वीडियो: कंगना ने राहुल गांधी और विक्रमादित्य सिंह को लेकर अब क्या कह दिया?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement