Submit your post

Follow Us

IMPACT FEATURE: स्टाइल और सेल्फ़ी के दीवानों के लिए सबसे धांसू फ़ोन Vivo V20 SE

हाल के दिनों में बाज़ार में जैसे फ़ोन्स के बरसात हो रही है. जिस ब्रांड को देखो, दनादन फ़ोन लॉन्च किए जा रहा है. और इनमें से ज़्यादातर एक दूसरे से इतना मिलते-जुलते हैं जैसे कि लगता है कि वो किसी बॉलीवुड फ़िल्म में मेले में बिछड़े भाई हों, जिन्हें क़िस्मत ने जुदा कर दूसरे परिवारों में पहुंचा दिया हो. लेकिन सारे फ़ोन ऐसे नहीं हैं- कुछ ऐसे भी हैं जो भीड़ से अलग होते हैं और उनमें से एक है Vivo का सबसे नया फ़ोन – Vivo V20 SE. ये फ़ोन देखने में ही नहीं, बल्कि काम करने में भी दमदार है और अगर आप स्टाइल और सेल्फ़ी फ़ोटो के दीवाने हैं, तो शायद आपको इससे ज़बरदस्त फ़ोन बाज़ार में नहीं मिलेगा. थोड़ा ज़्यादा हो गया? चलिए, गौर करिए इन बातों पर जो Vivo V20 SE को बनाती हैं इस दिवाली के सबसे बड़े पटाखों में से एक:

1. शानदार डिज़ाइन

Vivo V20 SE दिखने में बेहद खूबसूरत है. इसके सामने हैं शानदार और सपाट 6.44 इंच का AMOLED FHD+ डिस्प्ले, और पीछे है रंगीन पैनल जो प्रकाश पड़ते ही रंग बदलता है. फ़ोन प्रीमियम मटेरियल से बना है, और कहीं से भी चीप नहीं लगता. ये केवल 7.83 mm पतला है, जो इसे बाज़ार में सबसे पतले फ़ोनों में से एक बनता है. और डिज़ाइन इस प्रकार से किया गया है कि चाहे ये आपके हाथ हो या जेब, दोनो में आसानी से समा जाएगा. ये उपलब्ध है दो रंगों में – Gravity Black और Aquamarine Green – और हरे रंग में तो इसका जलवा कुछ और ही है. अगर आप एक ऐसा फ़ोन चाहते जो देखने में हो सबसे अलग, तो आपकी तलाश यहीं ख़त्म हो जाती है.

2. ज़बरदस्त कैमरा

Vivo V20 SE आता है पूरे चार कैमरों के साथ – तीन पीछे और एक आगे. इनसे से सबसे ख़ास है इस फ़ोन का बेहतरीन 32 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा जो ग़ज़ब के फोटो और वीडियो खींचता है. इसके साथ आता है Vivo का शानदार फ़ोटो एडिटिंग सोफ्टवेयर जो लगा देता हर सेल्फ़ी में चार चाँद. पीछे की तरफ़, मेगापिक्सल के मामले में सबसे बड़ा कैमरा है पूरे 48 मेगापिक्सल का, और इसके साथ हैं एक अल्ट्रा वाइड 8 मेगापिक्सल का कैमरा जो वाइड एंगल फोटो के साथ-साथ काफ़ी पास से शानदार फ़ोटो (मैक्रो) भी खींच सकता है. साथ ही है एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा जो बोकेह का कमाल लाता है आपकी तस्वीरों में. तीनों कैमरे बेहतरीन रंग और डिटेल के साथ फ़ोटो और वीडियो खींचते हैं. कैमरों के मामले में Vivo V20 SE अपने कम्पटीशन से काफ़ी आगे है – चाहे सेल्फ़ी देखें या दूसरे फोटो!

3. बड़ी ही तेज़ चार्ज होती है ये बैटरी, और चलती भी है

Vivo V20 SE बेहतरीन काम ही नहीं करता है, लेकिन काफ़ी समय तक धड़ल्ले से चलता भी रहता है. इसका कारण है इसके अंदर काफ़ी बड़ी 4100 mAh की बैटरी, जो एक दिन से ज़्यादा काफ़ी आराम से चल जाती है. और ये फटाफट चार्ज भी हो जाती है – फ़ोन के साथ आता है एक 33W का चार्जर जो Vivo की FlashCharge टेक्नॉलजी से लैस है, और लगभग 62 प्रतिशत बैटरी चार्ज कर देता है मात्र आधे घंटे में, तो अगर बैटरी काम हो भी जाए तो रीचार्ज हो जाएगी चुटकी में.

4. धाकड सॉफ़्टवेयर और हार्डवेयर

शानदार डिज़ाइन और ज़बरदस्त कैमरों के साथ आती है एकदम धाकड सॉफ़्टवेयर और हार्डवेयर की जोड़ी. Vivo V20 SE में है नया FunTouch OS जो android में नयी क़ाबिलियत और जोश भर देता है. यही नहीं, फ़ोन में काफ़ी शानदार हार्डवेयर है. सबसे आगे है इसका बेहतरीन 6.44 इंच का शानदार Full HD+ AMOLED डिस्प्ले, जो न सिर्फ़ आकर्षक और ब्राइट हैं बल्कि बहुत छोटे bezels के साथ जो देते हैं एक बहुत ही आकर्षक viewing experience. अंदर का काम काज सम्भालता है क्वॉल्काम का Snapdragon 665 प्रॉसेसर, जिसके साथ है पूरे 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज. चाहे गेमिंग हो या नेटफ्लिक्स और ऐमेज़ॉन प्राइम पर लगातार सीरीज़ देखने का सिलसिला या एक साथ कई ऐप चलाने की ज़रूरत, ये फ़ोन सब आराम से सम्भाल सकता है.

यही नहीं, ये फ़ोन आएगा अनेक ख़ास ऑफर्स के साथ जिससे आप ना केवल इसे आसानी से अपना बना सकते हैं, बल्कि इसके साथ अन्य सुविधाएँ भी प्राप्त कर सकते हैं. Mainline offers में आप इस फ़ोन को मात्र Rs. 101 में ख़रीद सकते हैं, और बाक़ी पैसा चुका सकते हैं आसान EMIs में Bajaj Finserv के सौजन्य से. इसके अलावा 10 प्रतिशत की कैशबैक सुविधा मिलेगी ICICI बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, बैंक ओफ़ बड़ोदा, फ़ेडरल बैंक और Zest Money के मेंबर्स को. V20 SE ख़रीदने वालों को छह महीनों में एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा भी मिलेगी.

ऑनलाइन लॉन्च ऑफर्स में फ़ोन ख़रीदने वालों को मिलेगी एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा, Rs. 2,000 तक का exchange का मौक़ा और बारह महीने के No Cost EMI के द्वारा फ़ोन ख़रीदने का मौक़ा. ये सब और काफ़ी कुछ मात्र Rs 20,990 में. बाक़ी फ़ोन इतने में कुछ भी दे दें, सेल्फ़ी और स्टाइल के मामले में Vivo V20 SE के सामने औंधे मुंह गिरेंगे.


नोटः ये एक प्रायोजित आर्टिकल है.


 

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

कौन हो तुम

'स्क्विड गेम' के प्लेयर नंबर 199 'अली' की कहानी, जिनके इंडियन होने ने सीरीज़ में एक्स्ट्रा मज़ा दिया

अली का रोल करने वाले इंडियन एक्टर अनुपम त्रिपाठी का सलमान-शाहरुख़ कनेक्शन क्या है?

IPL का कित्ता ज्ञान है, ये क़्विज़ खेलकर चेक कल्लो!

ईमानदारी से स्कोर भी बताते जाना. हम इंतज़ार करेंगे.

'मनी हाइस्ट' वाले प्रोफेसर की पूरी कहानी, जिनकी पत्नी ने कहा था, 'कभी फेमस नहीं हो पाओगे'

अलवारो मोर्टे ने वेटर तक का काम किया हुआ है. और एक वक्त तो ऐसा था कि बकौल उनके कैंसर से जान जाने वाली थी.

एक्टर शरत सक्सेना की कहानी, जिन्होंने 71 साल की उम्र में ज़बरदस्त बॉडी बनाकर सबको चौंका दिया

हीरो बनने आए शरत सक्सेना कैसे गुंडे का चमचा बनने पर मजबूर हुए?

'भीगे होंठ तेरे' वाले कुणाल गांजावाला आजकल कहाँ हैं?

एक वक़्त इंडस्ट्री में टॉप पर थे कुणाल और उनके गाने पार्टियों की जान हुआ करते थे.

राज कुंद्रा की पूरी कहानी, 18 की उम्र में शॉल बेचने से शुरुआत करने वाले राज यहां तक कैसे पहुंचे?

IPL स्कैंडल, मॉडल्स के आरोप, अंडरवर्ल्ड कनेक्शंस के आरोप, एक्स वाइफ के इल्ज़ाम सब हैं इस कहानी में.

रिचर्ड ब्रैनसन: जिन्होंने पहले अंतरिक्ष के दर्शन करके जेफ बेजोस का मजा खराब कर दिया

रिचर्ड ब्रेन्सन की कहानी, जहां भी गए तहलका मचा दिया.

'सिंघम' IPS से तमिलनाडु BJP के सबसे युवा अध्यक्ष बने अन्नामलाई की कहानी

पहला चुनाव हार गए थे, बीजेपी ने राज्य की जिम्मेदारी सौंपी है.

'तड़प-तड़प के' जैसा प्रेमियों का ब्रेकअप एंथम देने वाले सिंगर के के आजकल कहां हैं?

उनके गाए 'पल' गाने के बगैर आज भी किसी कॉलेज का फेयरवेल पूरा नहीं होता.

कर लिया योगा? अब क्विज खेलने से होगा

आन्हां, ऐसे नहीं कि योग बस किए, दिखाना पड़ेगा कि बुद्धिबल कित्ता बढ़ा.