The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पहिया निकलने तक शहर भर में ठोकता रहा कार, 8 को घायल किया, एक की जान ले ली

मामला हैदराबाद का है. कहा जा रहा है कि नशे की हालत में इंजीनियर ने कम से कम छह जगहों पर एक्सीडेंट किया. इस दौरान सड़क पर पैदल चल रहे 1 व्यक्ति की मौत हो गई और 8 लोग घायल हो गए.

post-main-image
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो: इंडिया टुडे)

हैदराबाद में एक शख्स ने कार चलाते हुए कथित तौर पर कम से कम छह जगहों पर एक्सीडेंट कर दिया. एक ही रात में हुए छह सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 8 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स शराब के नशे में था. आरोपी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

क्लब में शराब पी, नशे की हालत में भी चलाई कार!

इंडिया टुडे अब्दुल बशीर की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी का नाम पी क्रांति कुमार है. हैदराबाद के प्रगति नगर के रहने वाले क्रांति कुमार की उम्र 30 साल है. जानकारी के मुताबिक आरोपी क्रांति ने रात में घर के पास एक क्लब में शराब पी थी. इसके बाद आरोपी अपनी कार लेकर निकला. नशे में ड्राइव करते हुए पहले एक कार को टक्कर मारी, फिर एक बाइक को ठोक दिया.

ये भी पढ़ें- एक्टर ने फुटपाथ पर चल रहे बुजुर्ग कपल को कार से टक्कर मारी, महिला की मौत

आरोप है कि बाइक के बाद क्रांति ने अपनी कार से एक पैदल चल रहे व्यक्ति को टक्कर मारी. इससे उस व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद भी क्रांति की कार नहीं रुकी. आगे एक ऑटो और दो बाइक के साथ भी टक्कर हुई. आरोपी क्रांति कुमार की कार तब रुकी, जब कार के आगे का पहिया निकल गया. 

इंजीनियर की कार से 1 की मौत, 8 लोग घायल

एक के बाद एक सारे एक्सीडेंट 15-16 अप्रैल की दरम्यानी रात 12:30 से 1:30 बजे के बीच रायदुर्गम इलाके में हुए. IKEA से कामिनेनी हॉस्पिटल रोड के बीच हुए इन सड़क हादसों में 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं एक्सीडेंट में जान गंवाने वाले व्यक्ति की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. 

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और इंजीनियर क्रांति को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जा रही है. मामले में आगे की जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें- हरियाणा स्कूल बस हादसा: ड्राइवर ने ड्यूटी से पहले पी थी शराब, पुलिस ने और क्या जानकारी दी?

वीडियो: सोशल लिस्ट: ये ड्राइवर है या अजूबा! एक्सीडेंट हुआ ट्रक जिस हाल में ड्राइवर ने चलाया भरोसा नहीं होगा