The Lallantop
Advertisement

एक्टर ने फुटपाथ पर चल रहे बुजुर्ग कपल को कार से टक्कर मारी, महिला की मौत

महिला के पति की हालत भी गंभीर है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना के बाद एक्टर ने ही अपनी गाड़ी से दोनों को हॉस्पिटल पहुंचाया.

Advertisement
Nagabhusana), car accident, south actor
कन्नड़ा एक्टर नागाभूषण के खिलाफ केस दर्ज (@dr.bhushana/ India today)
1 अक्तूबर 2023
Updated: 1 अक्तूबर 2023 14:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कन्नड़ा एक्टर नागभूषण (Nagabhusana) ने कथित तौर पर एक बुजर्ग कपल को कार से टक्कर मार दी. 30 सिंतबर की रात बेंगलुरु में हुए इस हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. वहीं, उनके पति अब भी अस्पताल में जिंदगी-मौत की जंग लड़ रहे हैं. ये हादसा तब हुआ जब एक्टर अपनी कार से उत्तरहल्ली से कोनाणाकुंटे जा रहे थे.

इंडिया टुडे से जुड़ीं अनघा की रिपोर्ट के मुताबिक, तगारू पल्या फिल्म को लेकर चर्चा में रहे एक्टर नागभूषण रात 9.45 बजे वसंतपुरा रोड पर ड्राइव कर रहे थे. इसी दौरान फुटपाथ पर चल रहे बुजर्ग दंपति को उन्होंने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद एक्टर की गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई. फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि दुर्घटना के वक्त गाड़ी में एक्टर अकेले थे या उनके साथ कोई और भी था.

हादसे के शिकार हुए दंपति (फोटो: आज तक)
फुटपाथ क्रॉस करते वक्त मारी टक्कर

हादसे में 48 वर्षीय महिला प्रेमा की हॉस्पिटल ले जाने के दौरान मौत हो गई. जबकि उनके 58 साल के पति कृष्णा के दोनों पैर, सिर और पेट में गंभीर चोट आई है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. और उनका इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना के बाद एक्टर ने ही अपनी गाड़ी से दोनों को हॉस्पिटल पहुंचाया. इस घटना को लेकर कुमारस्वामी ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने नागभूषण के खिलाफ ओवरस्पीडिंग और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है.

बेंगलुरु के डीसीपी (ट्रैफिक साउथ) शिव प्रकाश ने बताया, 

"एक्टर नागभूषण के खिलाफ IPC की धारा- 279 और 304 (A) के तहत केस दर्ज हुआ है. उन्हें जमानत मिल गई है. शुरुआती तौर पर ये ओवरस्पीडिंग का ही मामला लग रहा है. वे भागे नहीं थे. एल्कोहल टेस्ट के लिए उनके ब्लड सैंपल को भेजा गया है. हमारी एल्कोहल डिवाइस में, हमें एल्कोहल का पता नहीं चला."

ये भी पढ़ें: 'अतीक की हत्या में पुलिस की कोई गलती नहीं', UP सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को क्या-क्या बताया?

नागभूषण की बात करें तो वो कई कन्नड़ा फिल्मों और वेब सीरीज़ में नजर आ चुके हैं. इनमें पेट्रोमैक्स, लकी मैन, यू-टर्न और डेयरडेविल मुस्तफा जैसी फिल्में भी शामिल हैं. वहीं नागभूषण के लीड रोल वाली कन्नड़ फिल्म 'Tagaru Palya' नवंबर में रिलीज होने वाली है. उन्होंने साल 2016 में बदमाश नाम की फिल्म के साथ अपना डेब्यू किया था.

वीडियो: संविधान के 19 (2) के तहत मोदी सरकार ने बड़ा आदेश जारी किया, TV चैनलों को ये हिदायत दे डाली

thumbnail

Advertisement

Advertisement