The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अपनी बहन की आवाज़ सुनकर टीवी पर रोने लग पड़े अक्षय कुमार

'सुपरस्टार सिंगर 2' के सेट पर एक परफॉरमेंस के दौरान अक्षय की बहन अल्का का एक ऑडियो मैसेज सुनाया गया.

post-main-image
सिंगिंग रियलिटी शो के दौरान अपनी बहन का ऑडियो क्लिप सुनने के बाद रोते अक्षय कुमार.

देश-दुनिया की तमाम फिल्मी खबरों का वन स्टॉप डेस्टिनेशन. द सिनेमा शो. आइए आज की खबरों पर बात करें-

1. "इंडियन सिनेमा को बदल देगा Project K"- दुलकर सलमान

दुलकर सलमान की फिल्म 'सीता रामम' के एक इवेंट में हिस्सा लेने प्रभास पहुंचे थे. यहां प्रभास की आगामी फिल्म Project K की तारीफ करते हुए सलमान ने कहा कि उन्होंने फिल्म के कुछ हिस्से देखे हैं. उन्हें ये भरोसा है कि प्रभास की ये फिल्म भारतीय सिनेमा को हमेशा के लिए बदलकर रख देने वाली है.

‘सीता रामम’ के एक इवेंट के दौरान प्रभास के साथ दुलकर सलमान. 

2. टीवी पर अपनी बहन का मैसेज सुनकर रो पड़े अक्षय कुमार

अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' के सेट पर पहुंचे थे. यहां एक परफॉरमेंस के दौरान अक्षय की बहन अल्का का एक ऑडियो मैसेज सुनाया गया. पंजाबी भाषा के इस ऑडियो क्लिप को सुनकर अक्षय इतने इमोशनल हो गए कि टीवी पर रोने लगे.  

3. हिरानी की 'डंकी' शूट कर मुंबई लौटे शाहरुख खान

राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' का लंदन शेड्यूल खत्म करने के बाद शाहरुख खान मुंबई लौट आए हैं. अब तक शाहरुख मीडिया के साथ लुका-छुपी खेल रहे थे. मगर मुंबई लौटने के दौरान वो मीडिया से छुपते नज़र नहीं आए.

‘डंकी’ का लंदन शेड्यूल पूरा करने के बाद मुंबई लौैटते शाहरुख खान.

4. अलगाव के बाद समांथा से नाम जोड़े जाने पर भड़के नाग चैतन्य

समांथा के साथ डिवोर्स के बावजूद नागा चैतन्य का नाम उनके साथ जोड़ा जा रहा है. चैतन्य इस बात से खफा हैं. उनका कहना है कि तलाक के बाद से उनकी तीन फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं. फिर भी लोग उनके और समांथा के बारे में ही लिख रहे हैं. नागा चैतन्य का कहना है कि वो इन चीज़ों से बोर हो चुके हैं.

5. अक्षय और सलमान को कुछ साबित करने की ज़रूरत नहीं-आनंद राय

आनंद एल. राय की फिल्म 'रक्षाबंधन' रिलीज़ के लिए तैयार है. लोगों का कहना है कि 'रक्षाबंधन' के लिए अक्षय कुमार सही एक्टर नहीं है. इसके जवाब में आनंद ने कहा कि वो खुद सूरज बड़जात्या की पारिवारिक फिल्में देखते और पसंद करते रहे हैं. उन्हें उनमें सलमान का काम भी काफी पसंद है. आनंद, अक्षय को ऐसा एक्टर बताते हैं, जो खुद को किसी भी किरदार में आसानी से ढाल लेते हैं. पिकविंला के साथ हुई बातचीत में उन्होंने कहा- ''अक्षय सर और सलमान भाई को किसी को कुछ साबित करने की ज़रूरत नहीं है.''

6. कपिल शर्मा शो की उपासना सिंह ने हरनाज़ कौर पर किया केस

कपिल शर्मा के शो में 'बुआ' का किरदार निभाने वाली एक्टर उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज़ कौर पर केस कर दिया है. उपासना ने ये ब्रीच ऑफ कॉन्ट्रैक्ट मामले में किया है. उपासना ने 2020 में अपनी प्रोडक्शन की पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुट्टांगे' के लिए हरनाज़ को लीडिंग लेडी के तौर पर साइन किया था. इस कॉन्ट्रैक्ट में ये लिखा था कि फिल्म के तमाम प्रमोशनल इवेंट्स में हरनाज़ को हिस्सा लेना होगा. मगर हरनाज़ इवेंट्स में शामिल नहीं हो रही हैं. ये ब्रीच ऑफ कॉन्ट्रैक्ट है.

हरनाज़ और उपासना के आपसी संबंध काफी अच्छे थे. अचानक से इनके बीच मामला खराब हो गया है. 

7. योगी आदित्यनाथ की बायोपिक में काम कर सकते हैं रवि किशन

एक्टर और पॉलिटिशियन रवि किशन यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर फिल्म बनाने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रवि इस फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट करने के साथ इसमें योगी आदित्यनाथ का रोल भी करेंगे. रवि किशन ने इसके लिए योगी जी से परमिशन ले ली है. फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.

एक इवेंट के दौरान यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ रवि किशन. 

8. 41 ब्रांड एडोर्समेंट के साथ रणवीर ने शाहरुख को छोड़ा पीछे

रणवीर सिंह आज की तारीख में कुल 41 ब्रांड एंडॉर्समेंट कर रहे हैं. उन्होंने इस मामले में शाहरुख खान को मीलों पीछे छोड़ दिया है. शाहरुख 21 ब्रांड्स को एंडॉर्स करते हैं. इस बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने एक इवेंट के दौरान कहा-

''41... क्या बात है! जय झूलेलाल. अभी उनके सामने (यानी शाहरुख खान के घर के सामने) लैंड्स एंड बैंडस्टैंड में घर लिया है 120 करोड़ का. तो ऐसे में 41 ब्रांड्स तो करनी पड़ेगी न.''