The Lallantop

Thalapathy Vijay की Varisu ट्रेलर में वो सब मिलेगा, जो श्योर शॉट हिट में होना चाहिए

बेशुमार स्वैग, धुआंधार एक्शन, जबरदस्त इमोशन और तगड़ी स्टारकास्ट.

post-main-image
फिल्म वारिसु के एक सीन में थलपति विजय और उनका स्वैग.

Thalapathy Vijay की फिल्म Varisu का ट्रेलर आ गया है. ये फैमिली के नेपथ्य में सेट एक्शन एंटरटेनर है. फिल्म में वो सारे गुण हैं, जो एक मसाला फिल्म में होने चाहिए. सुपरस्टार एक्टर. क्वॉलिटी सपोर्टिंग कास्ट. पॉपुलर म्यूज़िक. धुआंधार एक्शन. और फैमिली वाला इमोशनल एंगल. इसलिए इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस के लिहाज से श्योर शॉट हिट माना जा रहा है. विजय को ऐसी एक फिल्म की ज़रूरत है भी. क्योंकि उनकी पिछली फिल्म Beast उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर पाई थी.

# 'वारिसु' की कहानी एक फैमिली के बारे में है. काफी फैला हुआ बिज़नेस है इनका. परिवार के मुखिया यानी पिता के तीन बेटे हैं. दो बच्चे ज़िम्मेदार हैं. बाल-बच्चेदार हैं. खुशहाल परिवार है. मगर पिता अपने सबसे छोटे बेटे के बारे में बात नहीं करते. इसके पीछे की वजह ये लगती है कि छोटा वाला थोड़ा मनमौजी है. घर पर कम ही रहता है. इमेज की प्रॉब्लम है. मगर इस फैमिली का एक दुश्मन है. जो उनके पूरे बिज़नेस को तहस-नहस करके परिवार को बर्बाद कर देना चाहता है.

# अब बिखरते परिवार और बिज़नेस को बचाने की बड़ी ज़िम्मेदारी छोटे वाले बेटे के सिर आ जाती है. वो अपनी मां के साथ मिलकर परिवार को संभालने में जुट जाता है. ऐटिट्यूड थोड़ा चिल है. एक्शन का शौकीन है. प्रेमी आदमी है. एक गर्लफ्रेंड भी है. मगर ट्रेलर से ये पता नहीं चल पाता कि उसकी गर्लफ्रेंड ग्रैंड स्कीम ऑफ थिंग्स में कहां फिट होती है. जैसा कि अपने को पहले से पता है कि छोटा बेटा ही फिल्म का हीरो है. इसलिए अंत में वो सबकुछ ठीक तो कर दी देगा. मगर मज़ा उस प्रोसेसे को देखने में है कि वो ये सब करता कैसे है. फिल्म 'वारिसु' में आपको यही देखने को मिलने वाला है.

# 'वारिसु' का ट्रेलर मज़ेदार है. फ्रेश नहीं कह सकते. मगर इस बात की गारंटी है कि फुल ऑन एंटरटेनमेंट होने वाला है. क्योंकि इस फिल्म का जॉनर फिक्स नहीं है. इसमें फैमिली एंगल भी है. रोमैंटिक कॉमेडी है. एक्शन भी है. स्वैग भी है. ट्रेलर में जो नहीं मिलता, वो है सब्सटंस. हालांकि अगर फिल्म जनता का मनोरंजन कर पाती है, तो सब माफ. 'वारिसु' के ट्रेलर में मुझे निजी तौर पर एक दिक्कत लगती है. वो ये कि फिल्म अपनी सारी कहानी रिवील कर देती है. सुपरस्टार के फैंस तो फिल्म देखने जाएंगे ही. मगर जो कुछ क्वॉलिटी सिनेमा देखना चाहते हैं, उनके लिए फिल्म में कुछ खास दिख नहीं रहा. मगर बिना फिल्म देखने उसे जज कर लेना ठीक बात नहीं है. इसलिए फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार करते हैं.  

# 'वारिसु' में थलपति विजय के साथ रश्मिका मंदाना ने लीड रोल किया है. ये पहला मौका है, जब ये जोड़ी किसी फिल्म में साथ नज़र आ रही है. उनके अलावा सरत कुमार, प्रकाश राज, खूशबू, योगी बाबू, संगीता, श्रीकांत और संयुक्ता जैसे एक्टर्स भी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. योगी बाबू, थलपति विजय की पिछली फिल्म 'बीस्ट' का भी हिस्सा थे. आने वाले दिनों में वो शाहरुख खान की एटली डायरेक्टेड फिल्म 'जवान' में भी दिखाई देने वाले हैं.  

# इस फिल्म को वामसी पैडिपली ने डायरेक्ट किया है. वामशी को फैमिली सेंट्रिक फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. 2007 में आई प्रभास स्टारर फिल्म ‘मुन्ना’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद राम चरण और अल्लू अर्जुन को लेकर ‘येवडु’ डायरेक्ट की. उनकी पिछली फिल्म थी महेश बाबू और कियारा आडवाणी स्टारर ‘महर्षि’. अब वो ‘वारिसु’ लेकर आ रहे हैं.

# 'वारिसु' की शूटिंग 6 अप्रैल, 2022 को चेन्नई में शुरू हुई थी. इसके अलावा टीम ने हैदराबाद और विशाखापट्टनम में लंबे शेड्यूल्स शूट किए. फिल्म के कुछ सीन्स कर्नाटक के बेल्लारी और लद्दाख में भी फिल्माए गए. अक्टूबर 2022 में फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई. 'वारिसु' को पोंगल के मौके पर 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाना है. इसी दिन सुपरस्टार अजीत कुमार की 'थुनिवु' भी रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. 

वीडियो: थलपति विजय की फिल्म वारिसु के लिए सुपरस्टार विजय की सैलरी जानकर दिमाग खज्जल हो जाएगा