ये फिल्में टिकट खिड़की को बमबम कर देंगी

01 May 2024

Credit: Suryakant

‘घातक’ और ‘घायल’ बनाने वाली राजकुमार संतोषी और सनी देओल की जोड़ी फिर से लौट रही है. आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘लाहौर 1947’ 2025 के शुरुआत में रिलीज़ होने वाली है. 

लाहौर 1947

Credit: LT Cinema

साजिद नाडियाडवाला ने अनाउंस किया कि ‘सिकंदर’ के टाइटल से बन रही फिल्म ईद 2025 पर रिलीज़ होगी. ‘गजनी’ और ‘हॉलीडे’ जैसी फिल्में बना चुके ए आर मुरुगादास ‘सिकंदर’ के डायरेक्टर हैं. 

सिकंदर

Credit: LT Cinema

दूसरे पार्ट में अजय का किरदार रकुल की फैमिली को मनाएगा. बताया जा रहा है कि अनिल कपूर रकुल के पिता बनेंगे, और उनकी और अजय की भिड़ंत होने वाली है. ‘दे दे प्यार दे 2’ मई 2025 में सिनेमाघरों में उतरेगी. 

दे दे प्यार दे 2

Credit: LT Cinema

‘जॉली एलएलबी’ में अरशद वारसी कहानी के नायक थे. दूसरे पार्ट को अक्षय कुमार ने लीड किया. अब तीसरे पार्ट में ये दोनों साथ आ रहे हैं. 

जॉली एलएलबी 3

Credit: LT Cinema

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही 'वॉर 2' को 2025 के इंडिपेंडेंस डे वाले हफ्ते में रिलीज़ किया जाएगा. जूनियर एनटीआर भी फिल्म का हिस्सा हैं. 

वॉर 2

Credit: LT Cinema

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘किंग’ में शाहरुख एक डॉन बनने वाले हैं. सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को 2025 के अंत में रिलीज़ किया जाएगा.

किंग

Credit: LT Cinema

कहा जा रहा है कि रणबीर के किरदार में साइकोटिक ऐंगल होगा. 2024 के अंत में ये फिल्म फ्लोर पर जाएगी और क्रिसमस 2025 पर इसे रिलीज़ किया जाएगा.

लव एंड वॉर

Credit: LT Cinema