The Lallantop
Advertisement

आप T20 वर्ल्ड कप देखते रहे, लाजवाब कैच तो इस T20 टूर्नामेंट में लिए जा रहे, वीडियो देखिए

डरहम के बॉलर पॉल कफलिन ने मैच में ऑलमोस्ट ब्लाइंड कैच हथिया लिया.

Advertisement
Vitality T20 Blast viral catch video Durham vs Lancashire match
16 जून को हुए डरहम वर्सेज लंकाशायर के बीच मैच में डरहम के बॉलर पॉल कफलिन ने शानदार कॉट एंड बोल्ड किया. (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)
18 जून 2024 (Updated: 18 जून 2024, 18:18 IST)
Updated: 18 जून 2024 18:18 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अमेरिका और वेस्टइंडीज में चल रहे T20 World Cup 2024 में लो स्कोरिंग मैचों की खूब चर्चा है. अभी तक हुए मैचों में कई अपसेट देखने को मिले हैं. ग्रुप स्टेज से ही पाकिस्तान और न्यूजीलैंड जैसी टीमें बाहर हो चुकी हैं. T20 World Cup के अलावा खबरों में है Vitality T20 Blast. टूर्नामेंट के मैचों (Durham vs Lancashire match) में लिए गए शानदार कैच के वीडियो वायरल हैं.

16 जून को हुए डरहम वर्सेज लंकाशायर के बीच मैच में डरहम के बॉलर पॉल कफलिन ने शानदार कॉट एंड बोल्ड किया. 7वें ओवर की चौथी गेंद पर कफलिन ने लंकाशायर के बैटर मैथ्यू हर्स्ट को अपनी ही बॉल पर कैच आउट कर पवेलियन भेज दिया. हर्स्ड 17 गेंदों पर 32 रन बनाकर आउट हुए. कफलिन का कैच ऑलमोस्ट ब्लाइंड कैच था. हर्स्ट ने आगे निकल कर बॉल को सीधे खेलना चाहा, लेकिन कफलिन ने फॉलोथ्रू में एक हाथ से कैच ग्रैब कर लिया.

मैच में डरहम की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए थे. लंकाशायर की टीम मैच दो रन से हार गई. टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 216 रन बना पाई थी.

Vitality T20 Blast का एक और कैच सोशल मीडिया पर वायरल है. 16 जून को ही समरसेट और ग्लैमरगन के बीच हुए मैच में ग्लैमरगन के फील्डर जेमी मैक्लरॉय ने डाइव लगाते हुए शानदार कैच लपका. समरसेट के बैटर सीन डिकसन ने डेनियल डाउथवेट की शॉर्ट बॉल पर पुल शॉट मारने की कोशिश की. लेकिन बॉल सीधे हवा में गई. पीछे भागते हुए जेमी मैक्लरॉय ने डाइव लगाई और बॉल को एक हाथ से लपक लिया.

मैच में समरसेट की जीत हुई. पहले बैटिंग करते हुए समरसेट की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 193 रन बनाए. स्कोर का पीछा करते हुए ग्लैमरगन की टीम 13.2 ओवर में 85 रन पर ऑलआउट हो गई.

वीडियो: T20 WC ग्रुप स्टेज से बाहर होकर पाकिस्तानी प्लेयर्स अपनी टीम की ऐसी तारीफ कर रहे हैं!

thumbnail

Advertisement

Advertisement