The Lallantop
Advertisement

IPL 2024 में भी नहीं खेलेंगे विराट कोहली? दिग्गज क्रिकेटर का ये बयान फैन्स को चिंता में डाल देगा!

Virat Kohli निजी कारणों से IND vs ENG टेस्ट सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. Sunil Gavaskar ने अब आशंका जाहिर की है कि कोहली IPL 2024 में भी मैदान पर दिखाई नहीं दे सकते हैं.

Advertisement
Virat Kohli, IPL 2024, Sunil Gavaskar
दिग्गज क्रिकेटर के मुताबिक विराट कोहली के IPL 2024 में खेलने को लेकर भी संशय है (PTI)
27 फ़रवरी 2024 (Updated: 27 फ़रवरी 2024, 13:20 IST)
Updated: 27 फ़रवरी 2024 13:20 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इंडियन क्रिकेट टीम के सुपरस्टार विराट कोहली (Virat Kohli) निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs ENG) में नहीं खेल रहे हैं. विराट कोहली हाल ही में पिता बने हैं. ऐसे में दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आशंका जाहिर की है कि विराट कोहली IPL 2024 में भी मैदान पर दिखाई नहीं दे सकते हैं. गावस्कर ने ये बात रांची में एक कार्यक्रम के दौरान कही.

दरअसल सुनील गावस्कर स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम के दौरान IIM रांची के छात्रों के साथ बातचीत कर रहे थे. इस दौरान उनसे विराट कोहली के IPL में खेलने को लेकर सवाल किया गया. जिसका जवाब देते हुए गावस्कर ने कहा,

‘‘क्या वह खेलेंगे? वो फिलहाल कुछ कारण से नहीं खेल रहे हैं. शायद हो सकता है कि IPL में भी नहीं खेलें.’’

हालांकि गावस्कर ने ये बात मजाकिया लहजे में कही. दरअसल कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो मुकाबलों में टीम इंडिया के स्क्वॉड में किया गया था. लेकिन पहले टेस्ट से ठीक पहले उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था. बोर्ड ने बाद में विराट कोहली को पूरी सीरीज से बाहर रहने की इजाजत दे दी थी. 

ये भी पढ़ें: सीरीज हारने के बाद भड़के स्टोक्स, बैजबॉल पर ऐसा कह देंगे किसने सोचा होगा!

दूसरी बार बने पिता

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं. अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया. जिसका नाम 'अकाय' (Akkai) रखा गया है. विराट ने 20 फरवरी को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों से ये बात साझा की थी. 

IPL 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चेन्नई में खेला जाएगा.  फैन्स को उम्मीद है कि विराट की IPL के दौरान मैदान पर जरूर वापसी होगी. अगर ऐसा नहीं होता है तो ये क्रिकेट फैन्स और खासकर RCB के फैन्स के लिए बड़ा झटका होगा. कोहली IPL 2023 के दौरान शानदार फॉर्म में नजर आए थे. उन्होंने 14 मैच में 53.25 की औसत से कुल 639 रन बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 139.82 का रहा था. 

वीडियो: ध्रुव जुरेल के प्रदर्शन पर सरफराज खान और आनंद महिंद्रा हुए थार के बहाने ट्रोल

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement