The Lallantop
Advertisement

विराट के उंगली वाले इशारे की दूसरी कहानी आई सामने, लड़ाई से ठीक पहले का VIDEO वायरल

कहा जा रहा है कोहली का इशारा गंभीर को जवाब था, लेकिन...

Advertisement
virat kohli shut up signal video went viral gautam gambhir naveen ul haq
मैच के दौरान इशारा करते विराट कोहली. (फोटो- ट्विटर)
2 मई 2023 (Updated: 2 मई 2023, 09:28 IST)
Updated: 2 मई 2023 09:28 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बैंगलोर और लखनऊ के मैच में विराट कोहली काफी रोमांचित दिखे. मैच में एक कैच लेने के बाद का उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो मुंह पर उंगली रखकर भीड़ को चुप कराने वाला इशारा करते दिख रहे हैं (Virat Kohli Viral Video). कहा गया कि मैदान पर विराट भीड़ को चुप नहीं करा रहे थे, बल्कि गौतम गंभीर को पिछले मैच का जवाब दे रहे थे.

दरअसल, इससे पहले 10 अप्रैल को बैंगलोर और लखनऊ का मैच हुआ था. दोनों टीम्स बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ी थीं. तब लखनऊ ने आखिरी गेंद पर बैंगलोर को उसके ही होम ग्राउंड पर हराया था. जिसके बाद लखनऊ के कोच गौतम गंभीर ने चिन्नास्वामी के क्राउड को मुंह पर उंगली रखकर शांत रहने का इशारा किया था. गंभीर के इस इशारे ने बहुत चर्चा बटोरी थी.

इधर, कल के मैच में दोनों टीम लखनऊ में भिड़ीं और होम ग्राउंड पर बैंगलोर ने लखनऊ को हराया. इधर, विराट का एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में विराट क्राउड की तरफ इशारा करते हैं. वीडियो में देखा जा सकता कि विराट क्राउड के लिए प्यार वाला जेस्चर पेश कर रहे हैं. आगे इशारे में बता रहे हैं कि वो मुंह पर उंगली रखकर क्राउड को चुप रहने के लिए नहीं कहेंगे. यहीं से कहा जा रहा है कि ये विराट का गंभीर को जवाब था, जिन्होंने चिन्नास्वामी में क्राउड को चुप रहने का इशारा किया था.

स्पोर्ट्स की दुनिया में चुप कराने के इशारे को काफी एग्रेसिव माना जाता है. फुटबॉल में इसका इस्तेमाल काफी ज्यादा होता है. 

भिड़ पड़े कोहली और गंभीर

मैच के दौरान विराट की अफगान प्लेयर नवीन उल-हक़ के साथ बहस हुई. विराट और अमित मिश्रा के बीच की तकरार ने भी काफी चर्चा बटोरी. मैच के बाद जब कोहली गंभीर से बात करने गए, तो दोनों के बीच गर्मा-गर्म बहस देखने को मिली. झगड़े का वीडियो देखें तो पता चलता है कि कोहली काएल मेयर्स से कुछ बात कर रहे थे. गंभीर आते हैं और मेयर्स को खींचकर ले जाते हैं. फिर दोनों लोग अलग-अलग चले जाते हैं. 

इसके बाद नवीन उल हक तैश में आते दिखते हैं और अगले ही पल गंभीर को गुस्सा आता है. केएल राहुल उन्हें खींचकर एक ओर ले जाते हैं. लेकिन गंभीर का गुस्सा बढ़ता ही जाता है और वो आगे आते-आते विराट के पास तक पहुंच जाते हैं. जहां दोनों के बीच इंटेंस बहस होती है.

वीडियो: विराट कोहली और सौरव गांगुली की हाथ ना मिलाने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

thumbnail

Advertisement

Advertisement