The Lallantop
Advertisement

हारते ही रोने लगा ये पाकिस्तानी प्लेयर, फिर रोहित ने जो किया, उसने दोनों मुल्कों का दिल जीत लिया!

T20 World Cup 2024 में Pakistan Cricket Team की हार के बाद Naseem Shah काफी इमोशनल नजर आए. जिसके बाद रोहित शर्मा ने आगे बढ़कर बहुत बड़ा दिल दिखाया.

Advertisement
T20 World Cup, Pakistan vs India, Naseem shah
पाकिस्तान की हार के बाद इमोशनल हुए पाकिस्तानी बॉलर (फोटो: PTI)
10 जून 2024
Updated: 10 जून 2024 15:30 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

T20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में भारत से हार के बाद पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) मुश्किल में है. टीम पर वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली टीम 9 जून को भारत के खिलाफ लगभग जीता हुआ मैच गवां बैठी. टीम की हार के बाद पाकिस्तानी टीम के पेसर नसीम शाह (Naseem Shah) काफी इमोशनल नजर आए. जिसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जो किया, उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है.

नसीम शाह ने मैच में शानदार बॉलिंग की. उन्होंने पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. वहीं बैटिंग के दौरान भी नसीम ने टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो असफल रहे. नसीम ने 4 गेंद पर 10 रन की पारी खेली. हालांकि उनकी टीम 6 रन से ये मैच हार गई. मैच खत्म होने के बाद नसीम की आखों में आंसू नजर आ रहे थे. हालांकि इस दौरान इंडियन कैप्टन रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी बॉलर के पास जाकर उनको दिलासा दिया. रोहित और नसीम की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

रोहित के अलावा बाकी भारतीय क्रिकेटर्स भी नसीम के पास पहुंचे और मैच में शानदार प्रयास के लिए उन्हें शाबाशी दी.

बात मैच की करें तो पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी. टीम इंडिया पहले बैटिंग करते हुए 119 रन पर ऑलआउट हो गई. पंत ने सबसे ज्यादा 31 गेंद पर 42 रन की पारी खेली. जवाब में पाकिस्तानी टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 113 रन ही बना सकी.

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया अब पाकिस्तान को अगले राउंड का टिकट भी दिलाएगी?

बताते चलें कि बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम इस वर्ल्ड कप में भारत से पहले USA के खिलाफ भी मैच हार चुकी है. ग्रुप A की पॉइंट्स टेबल में पाकिस्तान चौथे नंबर पर है. अगले राउंड में पहुंचने के लिए पाकिस्तानी टीम को दोनों मैच जीतने के साथ-साथ टीम इंडिया और आयरलैंड पर भी निर्भर रहना होगा. ऐसे में अगले राउंड के लिए उनका क्वालीफाई कर पाना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है. 

वीडियो: शोएब का दावा- भारत के खिलाफ़ मैच से पहले टुकड़ों में बंटा पाकिस्तान ड्रेसिंग रूम!

thumbnail

Advertisement

Advertisement