The Lallantop
Advertisement

AFG Vs BAN: बीच मैदान फेंका बल्ला, भागे... राशिद खान को इतना गुस्सा कभी नहीं देखा होगा, VIDEO वायरल

T20 World Cup 2024 में AFG vs BAN के बीच सुपर-8 का मैच हो रहा है. मैच में अफगानी कप्तान Rashid khan गुस्सा हो गए.

Advertisement
AFG vs BAN, T20 World Cup, Rashid Khan
बांग्लादेश के खिलाफ मैच में राशिद खान हुए आग बबूला (फोटो: PTI)
25 जून 2024
Updated: 25 जून 2024 08:42 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अफगानिस्तान की टीम T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में 'करो या मरो' वाला मैच खेल रही है. बांग्लादेश के खिलाफ (AFG vs BAN). मैच में जीत का मतलब उनको मिलेगा सेमीफाइनल का टिकट और ऑस्ट्रेलियाई टीम हो जाएगी T20 वर्ल्ड कप से बाहर. जीत के लिए राशिद खान एंड कंपनी पूरी जी जान भी लगा रही है. लेकिन इस मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ, जिस वजह से खुद कप्तान राशिद खान आग बबूला (Rashid Khan Angry) हो गए.

दरअसल, अफगानिस्तान की टीम की पारी 20वां ओवर चल रहा था. तंजीम हसन की तरफ से डाले जा रहे ओवर की तीसरी गेंद पर राशिद ने हेलीकॉप्टर शॉट लगाने की कोशिश की. गेंद सही से कनेक्ट नहीं हुई और बल्ले का किनारा लेकर कवर्स की तरफ चली गई. राशिद ने तेजी से भागकर पहला रन पूरा किया और तेजी से दूसरा रन लेने के लिए पलटे. लेकिन स्ट्राइक एंड पर गए करीम जनत ने रन लेने से मना कर दिया. राशिद तब तक आधी पिच तक पहुंच चुके थे. रन से मना किए जाने के बाद राशिद ने गुस्से में अपना बल्ला वहीं फेक दिया और फिर वापस अपनी क्रीज में आए. इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: भारत से परास्त, बांग्लादेश को सपोर्ट करने से पहले रोहित पर क्या बोल गए मार्श?

मैच में क्या चल रहा?

मैच की बात करें तो अफगानिस्तान की टीम पहले बैटिंग करने उतरी. टीम को दोनों ओपनर्स रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान ने धीमी शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 10.4 ओवर में 59 रन जोड़े. गुरबाज 43 जबकि जादरान 18 रन बनाकर आउट हो गए. अजमतुल्लाह ने 10 रन बनाए. गुलबदीन एक और नबी सात रन बनाकर आउट हो गए. आखिरी के कुछ ओवर्स में राशिद बैटिंग के लिए आए. इन बचे हुए ओवर्स में राशिद ने तेजी से रन बटोरने की भरपूर कोशिश की. उन्होंने 10 गेंद पर तीन छक्कों की मदद से नाबाद 19 रन बनाए. जबकि करीम जनत ने सात रन की पारी खेली. बांग्लादेश के लिए रिशाद हुसैन ने तीन विकेट लिए. जबकि तस्कीन और मुस्तफिजुर को एक-एक विकेट मिला.

बताते चलें कि इस मैच पर ऑस्ट्रेलियाई टीम की नजरें भी टिकी हुई हैं. अगर बांग्लादेश इस मैच को जीत जाती है तो ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकती है. इस वजह से भारत से मैच हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचल मार्श (Mitchell Marsh) ने इस सुपर-8 मैच में बांग्लादेश को सपोर्ट करने की बात भी कही थी.

वीडियो: हिटमैन ने ऐसी कुटाई की, अमर हो गया मिचल स्टार्क का ओवर!

thumbnail

Advertisement

Advertisement