The Lallantop
Advertisement

सूर्यकुमार यादव का दिल टूट गया, फ़ैन्स बोले- 'वर्ल्ड कप में हमारा भी ऐसे ही टूटा था!'

सूर्यकुमार यादव का दिल टूट गया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक टूटे हुए दिल (Broken heart) का इमोजी शेयर किया है. फ़ैन्स ने क्या मायने निकाल लिए?

Advertisement
Rohit Surya Kumar Yadav Viral
सूर्यकुमार यादव के सोशल मीडिया पोस्ट से फैन्स हैरान
16 दिसंबर 2023 (Updated: 16 दिसंबर 2023, 13:33 IST)
Updated: 16 दिसंबर 2023 13:33 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इंडियन टीम के T20I कप्तान सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) का दिल टूट गया है. प्रेम के लिए या क्रिकेट के लिए, ऐसा बता पाना अभी संभव नहीं है क्योंकि अभी इसे लेकर सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं. दरअसल, सूर्यकुमार यादव ने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी और ट्विटर पर एक टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की है. हालांकि, इन पोस्ट्स में 'टूटे हुए दिल' के साथ सूर्या ने कुछ लिखा नहीं है. इस वजह से कोई सटीक अंदाज़ा लगाया जा सकता. मगर फ़ैन्स तो फिर फ़ैन्स हैं, दो और दो पांच कर लिया.

कुछ साफ़ नहीं, फ़ैन्स के क़यास

रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव के फ़ैन्स अभी इसे लेकर कयास लगा रहे हैं, कि दिल टूटा.. दिल टूटा.. तो क्यों टूटा? उनका मानना है कि मुंबई इंडियंस से रोहित की कप्तानी जाने की वजह से सूर्या ने ऐसा किया है.

शुक्रवार, 15 दिसंबर को IPL-2024 के लिए मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बनाया है. पांच बार IPL चैंपियन रह चुकी मुंबई इंडियंस टीम ने एलान किया, कि रोहित शर्मा की जगह इस बार टीम के कप्तान हार्दिक होंगे. इससे पहले के दो सीज़न में हार्दिक गुजरात टाइटन्स की कप्तानी कर चुके हैं.

रोहित की कप्तानी जाने पर दिल टूटा?

2013 में मुंबई ने रोहित को पहली बार कप्तान बनाया था. तब टीम के पास एक भी IPL ट्रॉफी नहीं थी, लेकिन अब टीम पांच बार की चैंपियन है. रोहित शर्मा अब कप्तान नहीं हैं. उन्हें कप्तानी से हटाए जाने  से फ़ैन्स में काफी गुस्सा है. 

और, अब तो लग रहा है कि मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी भी रोहित को हटाए जाने से नाराज़ हैं. संभवतः इसी का एक उदाहरण है सूर्यकुमार का टूटा हुआ दिल.

फ़ैन्स की इन अटकलों को हवा मिलती है सूर्या के पुराने ‘रोहित-प्रेम’ से. सूर्यकुमार यादव, रोहित की लीडरशिप से काफी प्रभावित रहे हैं. वर्ल्ड कप 2023 के फ़ाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर सूर्या ने कहा था:

'वर्ल्ड कप में रोहित ने जो किया, वो आगे उदाहरण का काम करेगा.' 

और, ये प्रेम एक-तरफ़ा नहीं. सूर्या के करियर की शुरूआत में रोहित भी उनकी तारीफ कर चुके हैं. सूर्यकुमार को लेकर रोहित का एक 12 साल पुराना एक ट्वीट अक्सर वायरल होता रहता है. रोहित ने सूर्या को लेकर लिखा था, 

चेन्नई में अभी BCCI के अवॉर्ड्स से फ्री हुआ हूं. कई शानदार क्रिकेटर्स आने वाले हैं, इनमें से एक सूर्यकुमार यादव भी है, जिसपर भविष्य में नज़र रखी जानी चाहिए.

फ़ैन्स रिऐक्शन -

हालांकि, इस सदाबहार प्रेम को जनता की बहुत मंज़ूरी नहीं मिल रही है. रोहित की कप्तानी जाने से फ़ैन्स में काफी गुस्सा हैं. एक फैन ने पूछा - 

'यह किस उद्देश्य से किया है, मुंबई इंडियंस का कप्तान बदलने के लिए या हार्दिक के कप्तान बनने पर'. 

तो दूसरे ने ट्वीट में रिप्लाई किया - 

'विश्व कप फाइनल में आप लोगों ने लाखों भारतीय क्रिकेट फैन्स को यही गिफ्ट दिया था'. 

 

वहीं विजय नाम के यूज़र ने पूछा,

'क्या हुआ भाई? इंटरनेशनल ने तो खेल रहे हो ना उससे बड़ी बात क्या होती है किसी खिलाड़ी के लिए'

इस फ़ैसले के बाद से मुंबई इंडियन्स की फ़ैन फॉलोइंग भी कम हुई है. एक दिन से भी कम समय में 2 लाख से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स बिफर गए. इंस्टाग्राम पर अन-फ़ॉलो कर दिया. ख़ैर.. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement