The Lallantop
Advertisement

हर IPL टीम चाहेगी सुनील नरेन जैसा ओपनर, दिल्ली के बोलर्स को बुरी तरह सूता

13वें ओवर की तीसरी गेंद पर Sunil Narine आउट हुए. लेकिन तब तक वो अपना काम कर चुके थे.

Advertisement
sunil narine ipl 2024 opening batting kkr vs dc match
नरेन का इस IPL में पावरप्ले में रिकॉर्ड भी शानदार रहा है. तीन पारियों में उन्होंने पावरप्ले में 101 रन बनाए हैं. (फोटो- ट्विटर)
3 अप्रैल 2024
Updated: 3 अप्रैल 2024 23:19 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सुनील नरेन. वेस्टइंडीज की टीम के स्पिनर (Sunil Narine opening batting). लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए धाकड़ ओपनर और स्पिनर भी. टी20 क्रिकेट में किसी भी टीम को तेज ओपनिंग पेयर की तलाश होती है. KKR की टीम के लिए नरेन लगातार ये काम कर रहे हैं. पिछले दो मैचों में नरेन का स्ट्राइक रेट 200 के ऊपर रहा है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बोलर्स तो नरेन के सामने पानी पीते ही दिखे. क्या करते, कुटाई ही ऐसी चल रही थी.

इशांत के एक ओवर में 26 रन जड़े  

दिल्ली के खिलाफ मैच में सुनील नरेन ने 39 गेंदें खेलीं. यानी साढ़े 6 ओवर बैटिंग की. रन बनाए 85. सात छक्के लगाए. इतने ही चौके जड़े. ये उनका IPL का टॉप स्कोर भी है. इससे पहले पंजाब के खिलाफ 75 रन उनका टॉप स्कोर था. दिल्ली के खिलाफ मैच में नरेन अपने रंग में आए पारी के तीसरे ओवर में. बोलिंग कर रहे थे इशांत शर्मा. नरेन ने इस ओवर में 26 रन पीटे. तीन छक्के और दो चौके मारे.

पारी के छठवें ओवर में नरेन ने 18 रन पीटे. रसिख सलाम को उन्होंने तीन चौके और एक छक्का मारा. पावर प्ले में कोलकाता ने 88 रन बना लिए थे. इसके बाद 8वें ओवर में उन्होंने अक्षर पटेल को दो छक्के जड़े. 10 ओवर में कोलकाता की टीम ने 135 रन बना लिए थे. 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर नरेन आउट हुए. लेकिन तब तक वो अपना काम कर चुके थे. सुनील नरेन और अंगकृष रघुवंशी ने दूसरे विकेट के लिए 104 रन जोड़े.

पावरप्ले में रिकॉर्ड

नरेन का इस IPL में पावरप्ले में रिकॉर्ड भी शानदार रहा है. तीन पारियों में उन्होंने पावरप्ले में 101 रन बनाए हैं. सिर्फ 45 गेंद में. वो बस एक बार आउट हुए हैं. पावरप्ले में नरेन ने नौ छक्के और नौ चौके लगाए हैं. इस दौरान अब तक उनका स्ट्राइक रेट 224 से भी ज्यादा का है.

दिल्ली के साथ मैच में नरेन ने पहले विकेट के लिए फिल सॉल्ट के साथ 60 रन का पार्टनरशिप की. सॉल्ट ने 12 गेंद में 18 रन बनाए. इससे पहले RCB के खिलाफ मैच में सुनील नरेन गज़ब फॉर्म में थे. उन्होंने 22 गेंदों में 47 रन की पारी खेली थी. इस मैच में भी नरेन ने सॉल्ट के साथ मिलकर कोलकाता को ठोस शुरुआत दी थी. दोनों ने साढ़े छह ओवर में 86 रन जोड़े थे. कोलकाता ने ये मैच 7 विकेट से जीता था.

वीडियो: T20 वर्ल्ड कप से बाहर वेस्ट इंडीज़ के ज़िम्मेदार आंद्रे रसल, सुनील नरेन हैं?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement