The Lallantop
Advertisement

'मैंने एक सबक सीखा'...द्रविड़ से जुड़ा क़िस्सा शेयर कर पाकिस्तानी प्लेयर ने कही दिल जीतने वाली बात!

द्रविड़ ने 11 जनवरी को अपना 50वां बर्थडे मनाया.

Advertisement
Rahul Dravid, Shahnawaz dahani, World cup
राहुल द्रविड़ और शाहनवाज दहानी (Twitter/ ShahnawazDahani)
12 जनवरी 2023 (Updated: 12 जनवरी 2023, 20:13 IST)
Updated: 12 जनवरी 2023 20:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid). टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा हेड कोच. द्रविड़ ने बुधवार, 11 जनवरी को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उन्हें देश-विदेश से कई दिग्गज क्रिकेटरों ने जन्मदिन की बधाई दी. जिसमें पाकिस्तानी फास्ट बोलर शाहनवाज दहानी का नाम भी शामिल है.

पाकिस्तानी गेंदबाज़ दहानी ने ट्विटर पोस्ट के जरिए ने द्रविड़ को बर्थडे विश किया. इसके साथ ही उन्होंने एक दिल जीतने वाली स्टोरी भी शेयर की है. भारत के हेड कोच के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए दहानी ने उनसे मुलाकात के बारे में बताया है. पाकिस्तानी फास्ट बोलर के मुताबिक द्रविड़ से मुलाकात के बाद उन्हें एक बड़ी सीख मिली है.

# Dahani ने किया बर्थडे विश

पाकिस्तानी गेंदबाज़ के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में हुए T20 वर्ल्ड कप के दौरान द्रविड़ से एक रेस्त्रां में उनकी मुलाकात हुई थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,

‘सबसे विनम्र इंसान राहुल द्रविड़ सर को जन्मदिन की बधाई. इस फोटो के पीछे एक कहानी है. मैं वर्ल्ड कप के दौरान ब्रिस्बेन में कुछ दोस्तों के साथ डिनर कर रहा था. इसी दौरान सर राहुल द्रविड़ भी उसी रेस्त्रां आए और फिर उन्होंने मुझे देखा. अपनी सीट पर बैठने से पहले वो खुद मेरे पास आए और मुझसे और मेरे दोस्तों से प्यार मिले.

हम लोगों ने उनके साथ फोटो खिंचवाई. जरा कल्पना कीजिए कि राइवल टीम के कोच आपको और आपके दोस्तों को नमस्ते कहने आते हैं. उस दिन मैंने एक सबक सीखा कि विनम्रता ही सफलता की कुंजी है.’

# दहानी का करियर

बात पाकिस्तानी बोलर के करियर की करें तो उन्होंने साल 2021 में बांग्लादेश के खिलाफ T20I मैच के जरिए इंटरनेशनल डेब्यू किया था. वहीं जून 2022 में उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था. दहानी ने पाकिस्तान के लिए अब तक कुल दो वनडे मुकाबले खेले हैं. जिसमें उनके नाम एक विकेट है. वहीं 11 T20I मुकाबले में दहानी ने आठ विकेट हासिल किए हैं. T20 वर्ल्ड कप के दौरान एक स्टैंडबाई प्लेयर के तौर पर वो पाकिस्तान टीम के साथ थे. हालांकि उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल पाया था.

वीडियो: रोहित शर्मा ने Ind vs SL मैच में शमी के साथ जो किया, वो नियमों के मुताबिक गलत था!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement