The Lallantop
Advertisement

ऋषभ पंत को शाहरुख खान की ये 'झप्पी' किसी भी हार-जीत से बड़ी है

मैच के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत KKR के रिंकू सिंह के साथ ग्राउंड पर बैठे मस्ती कर कर रहे थे. तभी शाहरुख खान ग्राउंड पर पहुंचे गए.

Advertisement
rishabh pant shahrukh khan after vizag ipl 2024 match dc vs kkr
पंत थोड़ा इमोशनल हुए तो शाहरुख ने उन्हें गले लगाया और मजबूत बने रहने का इशारा भी किया. (फोटो- ट्विटर)
3 अप्रैल 2024 (Updated: 3 अप्रैल 2024, 01:25 IST)
Updated: 3 अप्रैल 2024 01:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली कैपिटल्स(DC) की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा. टीम 106 रनों के बड़े अंतर से ये मैच हार गई. KKR के सपोर्ट के लिए स्टैंड्स पर शाहरुख खान मौजूद थे. लेकिन शाहरुख ने मैच के दौरान स्टैंड्स से दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत के शॉट्स को खूब एन्जॉय किया. सबसे खास पल आया मैच खत्म होने के बाद. शाहरुख ग्राउंड पर गए और पंत से मिले (Rishabh Pant meets Shahrukh Khan). जिसके बाद जो वीडियोज़ और तस्वीरें आईं, वो सभी को हार-जीत भुला गईं.

शाहरुख ग्राउंड पर पहुंचे

कोलकाता के 272 रनों को चेज़ करते हुए दिल्ली की पूरी टीम 166 रनों पर ऑलआउट हो गई. मैच के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत KKR के रिंकू सिंह के साथ ग्राउंड पर बैठे मस्ती कर कर रहे थे. तभी शाहरुख खान ग्राउंड पर पहुंचे. पंत को बैठा देख शाहरुख ने उनसे बैठे रहने का इशारा किया. जैसे ही वो और करीब आए तो पंत उठकर खड़े हुए. शाहरुख ने उन्हें गले लगाया. उनके सिर पर हाथ रखा. उसके बाद दोनों काफी देर तक वहां खड़े बात करते रहे.

शाहरुख-पंत की इस मीटिंग के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. एक अन्य वीडियो में शाहरुख पंत के कंधे पर हाथ रखे दिख रहे हैं. पंत थोड़ा इमोशनल हुए तो शाहरुख ने उन्हें फिर से गले लगाया. और उन्हें मजबूत बने रहने का इशारा भी किया.

ये तो हुई ऑफ दी फील्ड की बातें. मैच में क्या हुआ ये भी जानते जाइए.

KKR की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 272 रन बनाए. सुनील नरेन ने 39 गेंद में 85 रन का पारी की खेली. अंगकृष रघुवंशी 27 गेंद पर 54 रन बनाए. रसेल ने 41 और रिंकू सिंह ने 26 की पारी खेली. दिल्ली के लिए अनरिख नॉर्क्या ने तीन और इशांत शर्मा ने दो विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम 17.2 ओवर में 166 रन पर ऑलआउट हो गई. ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 55 और स्टब्स ने 54 रन की पारी खेली. कोलकाता के लिए वैभव अरोड़ा और वरुण चक्रवर्ती ने तीन-तीन विकेट झटके. मिशेल स्टार्क ने दो, आंद्रे रसेल और सुनील नरेन एक-एक विकेट लिया. मैच में शानदार बैटिंग के लिए नरेन को प्लेयर ऑफ दी मैच अवॉर्ड मिला.

वीडियो: राजस्थान रॉयल्स से आउट होने पर ऋषभ पंत ने जो रिएक्शन दिया, वीडियो वायरल हो रहा है

thumbnail

Advertisement