The Lallantop
Advertisement

रविंद्र जडेजा की वापसी की तारीख पता चल गई!

जड्डू ने व्हाट्सएप पर बताया.

Advertisement
Ravindra Jadeja will play Ranji Trophy
रविंद्र जडेजा (फोटो - Getty Images)
23 जनवरी 2023 (Updated: 23 जनवरी 2023, 14:54 IST)
Updated: 23 जनवरी 2023 14:54 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रविंद्र जडेजा. लम्बे समय से क्रिकेट से दूर हैं. जडेजा आखिरी बार सितम्बर 2022 में हुए एशिया कप के दौरान एक्शन में नज़र आए थे. इस टूर्नामेंट के दौरान वो चोटिल हो गए थे. और बीच टूर्नामेंट इंडिया वापस लौट आए थे. अब पूरी तरह से फिट होने के बाद उम्मीद जताई जा रही है, कि जडेजा इंडिया-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं.

हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ पहले दो टेस्ट मैच के लिए अनाउंस हुई स्क्वॉड में जडेजा फिट होने के बाद शामिल हो पाएंगे. और इसी पर बात करते हुए सौराष्ट्र के कोच नीरज ओडेड्रा ने बताया है कि जडेजा रणजी ट्रॉफी में उनके आखिरी लीग स्टेज मुकाबले में शिरकत करेंगे. ये मुकाबला सौराष्ट्र और तमिलनाडु के बीच होगा.

स्पोर्टस्टार से बात करते हुए कोच बोले,

‘वास्तव में, मैंने जड्डू को एक व्हाट्सएप टेक्सट भेजा था, ये लिखकर कि लड़के उसके वापस आने पर काफी उत्सुक हैं. उन्होंने तुरंत ही रिप्लाई किया, कि वो टीम के साथ वापस जुड़ने का इंतजार कर रहे हैं. सौराष्ट्र के लिए रणजी ट्रॉफी खेले हुए उसको काफी समय हो गया है. उस क्षमता के खिलाड़ी का टीम में शामिल होना मनोबल बढ़ाने वाला भी है. उनकी ट्रेनिंग और वर्कलोड नेशनल क्रिकेट अकैडमी (NCA) के प्रोटोकॉल्स को देखते हुए मैनेज किया जाएगा.’

रविंद्र जडेजा वापसी करते हुए सौराष्ट्र टीम की कप्तानी भी करेंगे, क्योंकि टीम के कप्तान जयदेव उनादकट को 9 फरवरी से शुरू हो रही बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज़ से पहले आराम दिया जाएगा. साथ ही आपको बताएं, ये मैच एम.ए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएगा.

ये मैच 24 जनवरी से शुरू होना है. और 22 जनवरी को जडेजा ने चेन्नई के बारे में एक ट्वीट भी किया था. जडेजा ने ट्वीट कर लिखा, 

‘वणक्कम चेन्नई’ 

# टूर्नामेंट में कैसा कर रही है सौराष्ट्र?

सौराष्ट्र एलीट ग्रुप बी का हिस्सा है. इस टीम ने छह मुकाबले खेले हैं, जिसमें से टीम को तीन में जीत मिली है. टीम ने एक मैच गंवाया है. और दो मैच ड्रॉ किए हैं. टीम के नाम के आगे 26 पॉइंट्स हैं. दूसरी तमिलनाडु का ज़िक्र करें तो इन्होंने छह में से कुल एक मैच जीता है. इसके साथ इन्होंने चार ड्रॉ किए हैं. और एक गंवाया है. तमिलनाडु के नाम के आगे 15 पॉइंट्स हैं.

वीडियो: रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की टीम ने मुंबई के साथ खेल कर दिया!

thumbnail

Advertisement