The Lallantop
Advertisement

मैदान के बाद ट्विटर पर भी चमके अश्विन, श्रीलंकाई ट्रोल की लगा दी क्लास!

अश्विन ट्विटर पर भी बने MoM.

Advertisement
Ravi Ashwin, Troll, IND vs BAN
अश्विन ने की ट्रोल की बोलती बंद (Twitter)
26 दिसंबर 2022 (Updated: 26 दिसंबर 2022, 14:29 IST)
Updated: 26 दिसंबर 2022 14:29 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

भारत ने बांग्लादेश (India vs Bangladesh) को दूसरे टेस्ट मैच में हरा दिया. मीरपुर में खेले गए इस बेहद रोमांचक मुकाबले में इंडियन टीम ने तीन विकेट से जीत हासिल की. इसके साथ ही भारत ने सीरीज़ में 2-0 से क्लीन स्वीप कर लिया. दूसरे टेस्ट में भारत की जीत के सबसे बड़े हीरो रहे रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin). उन्होंने मैच में छह विकेट हासिल करने के साथ ही दूसरी पारी में नॉटआउट 42 रन भी बनाए. इस शानदार प्रदर्शन के चलते अश्विन को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

मैच के बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर 'प्लेयर ऑफ द मैच' अवॉर्ड के साथ अपनी एक फोटो शेयर की. लेकिन भारतीय ऑफ स्पिनर की ये पोस्ट एक श्रीलंकन फैन को रास नहीं आई और उसने अश्विन को ट्रोल करने का प्रयास किया. जिसके बाद अश्विन अन्ना ने उस फैन को ऐसा जवाब दिया कि ये फैन अब दोबारा उनके आसपास नहीं भटकेगा.

# Ashwin ने की बोलती बंद

निबराज रमजान नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने अश्विन की फोटो शेयर करते हुए लिखा,

‘आपको प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड मोमिनुल हक को दे देना चाहिए था, जिन्होंने उस आसान कैच को टपका दिया था. अगर उन्होंने कैच ले लिया होता तो भारत 89 रन पर ऑल आउट हो जाता.’

इस श्रीलंकन क्रिकेट फैन की पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए भारतीय ऑफ स्पिनर ने लिखा,

‘ओह नो! मुझे लगा मैंने आपको ब्लॉक कर दिया है. माफ करना वो दूसरा है. उसका नाम क्या है? हां डैनियल अलेक्जेंडर. कल्पना कीजिए कि यदि भारत क्रिकेट नहीं खेलता तो आप दोनों क्या करते.'

# IND vs BAN मैच में क्या हुआ?

मैच की बात करें तो बांग्लादेश ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला लिया. पहली पारी में बांग्लादेश ने 227 रन बनाए. मोमिनुल हक ने सबसे ज्यादा 84 रन की पारी खेली. भारत के लिए उमेश यादव और रवि अश्विन ने शानदार बोलिंग की. दोनों ने चार-चार विकेट लिए. जवाब में पहली पारी में इंडिया ने 314 रन बनाए. भारत के लिए ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने मिलकर 159 रन की पार्टनरशिप बनाई. पंत ने 93 और अय्यर ने 87 रन बनाए. बांग्लादेश के लिए शाकिब-अल-हसन और तैजुल हसन ने चार-चार विकेट निकाले.

दूसरी पारी में बांग्लादेश ने 231 रन बनाए. लिटन दास ने 73 और ज़ाकिर हसन ने 51 रन की पारी खेली. इंडिया के लिए अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके. 145 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी टीम इंडिया एक समय 74 रन पर सात विकेट गंवाकर मुश्किल में नजर आ रही थी. लेकिन रविचंद्रन अश्विन ने श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर 71 रन की नाबाद साझेदारी टीम को जीत दिलाई. टीम इंडिया इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज़ खेलेगी. ये सीरीज़ 3 जनवरी से शुरू होगी.

वीडियो: विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में 2014 का खराब रिकॉर्ड दोहरा दिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement