The Lallantop
Advertisement

वीडियो पर हंगामा मचा तो हारिस रऊफ ने बताया क्यों फैन को पीटने वाले थे

Haris Rauf ने X पर लिखा कि फैन्स को लोगों और उनके परिवारों के प्रति सम्मान दिखाना महत्वपूर्ण है, चाहे उनका पेशा कुछ भी हो.

Advertisement
pakistan pacer haris rauf issues statement after brawl viral video
रऊफ और फैन के बीच कहा-सुनी का वीडियो वायरल हुआ था. (फोटो- PTI/स्क्रीनशॉट)
18 जून 2024
Updated: 18 जून 2024 20:00 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पाकिस्तानी पेसर हारिस रऊफ. 18 जून को सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ. इसमें वो एक फैन से उलझते हुए दिखाई दिए. यहां तक कि वो फैन को मारने के लिए उसकी तरफ दौड़े भी थे. लेकिन वहां मौजूद लोगों ने दोनों के बीच हाथापाई नहीं होने दी. वीडियो वायरल होने के बाद अब रऊफ (Haris Rauf after viral video) की तरफ से बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि अगर फैन्स उनके परिवार और पेरेंट्स को लेकर कोई कमेंट करेंगे तो वो उसी प्रकार जवाब देंगे.

फैन के साथ हुई नोकझोंक का वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान के बॉलर हारिस रऊफ ने X पर पोस्ट कर अपनी सफाई सामने रखी. उन्होंने लिखा,

“मैं ये मुद्दा सोशल मीडिया पर नहीं लाना चाहता था. पर क्योंकि अब इसका वीडियो वायरल हो गया है तो मैंने इस पर अपना पक्ष रखना जरूरी समझा. पब्लिक फिगर होने के नाते हम हर तरह के फीडबैक के लिए तैयार रहते हैं. फैन्स को हमारा सपोर्ट करने और हमारी आलोचना करने की पूरी आजादी है. लेकिन जब बात मेरे परिवार और मेरे पेरेंट्स पर आएगी तो मैं इसका जवाब देने में पीछे नहीं रहूंगा.”

रऊफ ने आगे लिखा कि फैन्स को लोगों और उनके परिवारों के प्रति सम्मान दिखाना महत्वपूर्ण है, चाहे उनका पेशा कुछ भी हो.

वायरल वीडियो में क्या था?

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि हारिस रऊफ की एक शख्स से कहा-सुनी हो रही है. इस दौरान हारिस काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला (कथित तौर पर उनकी वाइफ) उन्हें समझाने की कोशिश करती है. लेकिन गुस्से से तमतमाए हारिस अपनी चप्पल छोड़कर उस फैन की तरफ बढ़ते हैं. हालांकि, इस दौरान वहां मौजूद बाकी लोगों की तरफ से बीच बचाव किया जाता है.

गनीमत ये रही कि इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने दोनों के बीच हाथापाई नहीं होने दी. वीडियो में कथित तौर पर हारिस ये कहते सुनाई दे रहे हैं, “तेरा इंडिया नहीं है ये”. जिस पर फैन उन्हें जवाब देते हुए कहता है, “मैं पाकिस्तान से हूं”. वीडियो में आगे भी दोनों पक्ष एक दूसरे से कुछ कहते हैं, पर वो स्पष्ट सुनाई नहीं दे रहा है.

बता दें कि T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद से पाकिस्तानी टीम और उसके प्लेयर्स लगातार विवादों में फंसते जा रहे हैं. इतना ही नहीं कोच गैरी कर्स्टन द्वारा बंद कमरे में बोली गईं कुछ बातें भी मीडिया में लीक हो गई थीं.

वीडियो: T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तानी प्लेयर्स की जेब भी हल्की होने वाली है!

thumbnail

Advertisement

Advertisement