The Lallantop
Advertisement

सर्जरी के बाद भावुक हुए मोहम्मद शमी, प्रधानमंत्री मोदी ने क्या कह कर बढ़ाया हौसला?

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने अपने tweet में क्रिकेटर Mohammed Shami के जल्दी ठीक होने की कामना की है.

Advertisement
Mohammed Shami, Surgery, Shami
शमी की रिकवरी को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुआ मांगी हैं (Twitter/MdShami11)
27 फ़रवरी 2024 (Updated: 27 फ़रवरी 2024, 14:38 IST)
Updated: 27 फ़रवरी 2024 14:38 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इंडियन पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की एड़ी का ऑपरेशन सफल रहा है. वो लंबे समय से इस परेशानी से जूझ रहे थे. शमी ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम इस बात की जानकारी दी. सर्जरी के बाद की फोटो शेयर करते हुए शमी ने बताया कि उन्हें अपने पैरों पर खड़े होने में थोड़ा समय लगेगा. शमी के रिकवरी को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी दुआ मांगी हैं.

PM मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शमी की फोटो को शेयर करते हुए लिखा,

“मैं आपके जल्द स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. मुझे विश्वास है कि आप पूरी साहस के साथ इस चोट पर काबू पा लेंगे.”

एड़ी की सर्जरी सफल

शमी ने एड़ी में अकिलीज टेंडन सर्जरी हुई है. शमी ने सोशल मीडिया पर सर्जरी की तस्वीरें शेयर कीं. इसके साथ उन्होंने भावुक करने वाला पोस्ट शेयर किया,

“एड़ी में अकिलीज टेंडन का सफल ऑपरेशन करवाया है. रिकवरी में कुछ समय लगेगा, लेकिन मैं फिर से अपने पैरों पर खड़े होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.”

इस सर्जरी के चलते इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2024 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. मोहम्मद शमी IPL में गुजरात टाइटन्स का हिस्सा हैं. IPL 2023 में शमी ने पर्पल कैप पर कब्जा जमाया था. शमी इसके अलावा ICC T20 वर्ल्ड कप 2024 में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे. जो IPL 2024 के ठीक बाद खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें: सीरीज हारने के बाद भड़के स्टोक्स, बैजबॉल पर ऐसा कह देंगे किसने सोचा होगा!

कमाल का रहा वर्ल्ड कप

शमी की बात करें तो उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 में कमाल की बॉलिंग की थी. शमी ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान केवल 7 मैच खेले. लेकिन इन मैचों में उन्होंने 10.70 की औसत से सबसे ज्यादा 24 विकेट लिए. उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 में तीन बार पांच या उससे ज्यादा विकेट लिए थे. उनका सबसे बेहतरीन प्रदर्शन 57 रन देकर 7 विकेट रहा था. शमी इस वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत के 4 मैच नहीं खेल सके थे. वो हार्दिक पंड्या के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल हुए थे.

वीडियो: ध्रुव जुरेल के प्रदर्शन पर सरफराज खान और आनंद महिंद्रा हुए थार के बहाने ट्रोल

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement