The Lallantop
Advertisement

यशस्वी ने RR को मैच जिताया पर असली खुशी रोहित शर्मा के चेहरे पर दिखी, वीडियो बंपर वायरल है!

IPL 2024 में Rajasthan Royals ने Mumbai Indians को 9 विकेट से हरा दिया. जिसके बाद Rohit Sharma और Yashasvi Jaiswal का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Advertisement
IPL, MI VS RR, Yashasvi jaiswal
यशस्वी जयसवाल ने मैच के बाद रोहित शर्मा को गले लगा लिया (फोटो: PTI)
23 अप्रैल 2024 (Updated: 23 अप्रैल 2024, 08:36 IST)
Updated: 23 अप्रैल 2024 08:36 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का खराब फॉर्म बरकरार है. टीम को एक और मैच में हार का सामना करना पड़ा है. 22 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हरा दिया. यशस्वी जायसवाल की सेंचुरी (Yashasvi Jaiswal century) के दम पर राजस्थान ने बिना कोई परेशानी के टारगेट को चेज कर लिया. मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, मैच में राजस्थान रॉयल्स को 180 रन्स का टारगेट मिला था. जिसे टीम ने 18.4 ओवर में महज 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया. यशस्वी जायसवाल ने 60 गेंद पर 104 रन की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 7 छक्के जड़े. ओपनर बैटर ने चौका मारकर अपनी टीम को जीत दिला दी. मैच खत्म होने के बाद एक वीडियो सामने आया. जिसमें जीत को सेलिब्रेट करते हुए रोहित शर्मा की तरफ बढ़े और उनको गले से लगा दिया. रोहित ने बेहतरीन इनिंग के लिए यशस्वी को शाबाशी भी दी. रोहित उनकी इनिंग को देखकर काफी खुश नजर आए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर

दरअसल यशस्वी पिछले कुछ मैच से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. लेकिन इस मैच वो शानदार टच में नजर आए. यशस्वी ने 31 गेंदों में सीज़न का पहला अर्धशतक पूरा किया. जबकि 59 गेंद पर अपनी सेंचुरी पूरी की. जून में होने वाले T20 वर्ल्ड कप से पहले यशस्वी का फॉर्म में लौटना टीम इंडिया के लिए भी अच्छा संकेत है. और इसी वजह से रोहित शर्मा भी खुश नजर आए.

ये भी पढ़ें: जायसवाल की ये पारी T20 वर्ल्ड कप टीम से कइयों का पत्ता काट सकती है!

मैच में क्या हुआ?

मैच में  मुंबई की टीम पहले बैटिंग करने उतरी. टीम को पहले ही ओवर में पहला झटका लगा. रोहित शर्मा 6 बनाकर बोल्ट का शिकार हो गए. अगले ओवर में ईशान किशन बिना खाता खोले पवेलियन लौटते बने. चौथे ओवर की पहली गेंद पर धाकड़ बैटर सूर्यकुमार यादव भी आउट हो गए. सूर्या ने 8 गेंद में 10 रन की पारी खेली. मुंबई के लिए तिलक वर्मा ने सबसे ज्यादा 65 रन बनाए. वहीं नेहाल वढ़ेरा ने 49 रन की पारी खेली. राजस्थान के लिए संदीप शर्मा ने कमाल का स्पेल डालते हुए पांच विकेट झटके. उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया. जबकि बोल्ट ने दो विकेट लिए.  

टारगेट का पीछा करने आई राजस्थान की टीम को जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल ने शानदार शुरुआत दिया. दोनों ने 8 ओवर में 74 रन जोड़े. बटलर ने 25 गेंदों में 35 रन की पारी खेली. इसके बाद क्रीज़ पर आए कप्तान संजू सैमसन ने जायसवाल का आखिरी तक साथ दिया और टीम को जीत दिला दी. सैमसन ने 28 गेंद में 38 रन बनाए. राजस्थान की इस सीजन ये 8 मैच में सातवीं जीत है और वो टेबल टॉपर है. जबकि मुंबई की टीम इतने मैच में ही तीन जीत के साथ सातवें नंबर पर है.

वीडियो: थर्ड अंपायर के इस फैसले पर कोहली ने बवाल काट दिया!

thumbnail

Advertisement

Advertisement