The Lallantop
Advertisement

'डबल हैट्रिक ली होती तो…', IPL के इतिहास की 'सबसे बड़ी' हार के बाद शुभमन गिल ने किसे कोसा?

Shubman Gill ने मैच के बाद कहा कि डिसमिसल्स देखें तो लगेगा कि विकेट बिलकुल ठीक था, बैटर्स ने गंदे शॉट खेले.

Advertisement
IPL 2024 shubman gill after loss against delhi capitals gt vs dc
गिल ने कहा कि 90 रन की चेज में जब तक कोई बॉलर डबल हैट्रिक नहीं लेता, तब तक विरोधी टीम मैच में हमेशा बनी रहती है. (फोटो- ट्विटर)
17 अप्रैल 2024 (Updated: 18 अप्रैल 2024, 17:49 IST)
Updated: 18 अप्रैल 2024 17:49 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को 6 विकेट से हरा दिया है. ऋषभ पंत की टीम ने 90 रनों का टारगेट 53 गेंदों में चेज कर लिया. बची हुई गेंदों के मामले में ये IPL के इतिहास की सबसे बड़ी जीत थी. गुजरात की हार के बाद कप्तान शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने कहा कि पिच में ज्यादा कुछ नहीं था, बैटर्स ने शॉट सेलेक्शन सही नहीं किया.

दिल्ली से हारने के बाद ब्रॉडकास्टर्स से बात करते हुए गिल ने कहा,

हमारी बैटिंग काफी एवरेज थी. इस मैच से आगे बढ़ने और आगे जोरदार वापसी करने की जरूरत है. अगर कुछ डिसमिसल्स देखें तो लगेगा कि विकेट बिलकुल ठीक था. बैटर्स ने गंदे शॉट खेले.

गिल ने आगे कहा कि 90 रन के चेज में जब तक कोई बॉलर डबल हैट्रिक नहीं लेता, तब तक विरोधी टीम मैच में हमेशा बनी रहती है. हम बचे हुए 7 मैचों में से 5-6 मैच जीतने की कोशिश करेंगे.

दिल्ली ने 67 गेंद रहते मैच जीता

गुजरात के बनाए 90 रन के टारगेट पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम को जेक फ़्रेज़र-मैकगर्क ने तेज शुरुआत दिलाई. मैकगर्क ने 10 गेंदों में 20 रन बनाए. इसके बाद अभिषेक पोरेल ने 7 गेंद में 15 रनों की पारी खेली. शे होप ने 19 और कप्तान पंत ने 16 रन बनाए. दिल्ली की टीम ने चार विकेट खोकर महज 8.5 ओवर में 90 रन चेज कर लिए. 

वहीं गुजरात के लिए संदीप वारियर ने 2, जबकि जॉनसन और राशिद खान ने एक-एक विकेट लिया. बची हुई गेंदों के मामले में ये IPL के इतिहास की सबसे बड़ी जीत थी. दिल्ली ने 67 गेंद रहते मैच अपने नाम कर लिया. इससे पहले साल 2022 में पंजाब की टीम ने 57 गेंद रहते मैच जीता था.

इससे पहले टॉस हारकर बैटिंग करने आई गुजरात की टीम 17.3 ओवर में 89 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. राशिद खान ने 31, साईं सुदर्शन ने 12, गिल ने 8 और अभिनव मनोहर ने 8 रन बनाए. दिल्ली के मुकेश कुमार ने तीन और इशांत और स्टब्स ने दो-दो विकेट अपने नाम किए.

वीडियो: गुजरात टाइटंस ने आदिवासी क्रिकेटर के पीछे इतने पैसे खर्च कर दिए!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement