The Lallantop
Advertisement

पंजाब बड़े टारगेट की तरफ बढ़ रहा था, फिर साई किशोर आए और मैच विनिंग परफॉर्मेंस दे दी!

Punjab Kings और Gujarat Titans के बीच मैच में Sai Kishore ने शानदार बॉलिंग की. किशोर ने इस मुकाबले में पंजाब किंग्स को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया.

Advertisement
Punjab kings, Gujarat Titans, sai kishore
साई किशोर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार बॉलिंग की. (PTI)
21 अप्रैल 2024 (Updated: 22 अप्रैल 2024, 09:05 IST)
Updated: 22 अप्रैल 2024 09:05 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IPL 2024 में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच मैच में साई किशोर (Sai Kishore) ने शानदार बॉलिंग की. किशोर ने इस मुकाबले में पंजाब किंग्स को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया. दरअसल पंजाब किंग्स की टीम पहले बैटिंग करते हुए बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही थी. लेकिन साई किशोर ने बाकी बॉलर्स के साथ मिलकर पंजाब को महज 142 रन पर रोक दिया. साई को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ भी चुना गया.

किशोर ने अपने चार ओवर के कोटे में 33 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए. किशोर ने विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को बोल्ड कर अपना पहला विकेट हासिल किया. इसके बाद पंजाब की मिडिल ऑर्डर के दो सबसे इन फॉर्म प्लेयर शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा का आउट कर दिया. जबकि किशोर ने हरप्रीत बरार को पवेलियन भेज अपना चौथा शिकार किया. ये किशोर के IPL करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस रहा.

साई किशोर की बात करें तो साल 2022 में गुजरात टाइटंस की टीम ने 3 करोड़ रुपये खर्च कर उन्हें अपने साथ जोड़ा था. किशोर ने अपने IPL करियर में अब तक 8 मैच खेले हैं. जिसमें 17.17 की औसत और 7.63 की इकॉनमी रेट से कुल 12 विकेट अपने नाम किए हैं. इस सीजन किशोर अब तक 3 मैचों में 6 विकेट ले चुके हैं.

ये भी पढ़ें: कोहली को थर्ड अंपायर ने दिया गलत आउट? विराट ने गुस्से में फिर...

मैच में क्या हुआ?

मैच की बात करें तो सैम करन और प्रभसिमरन सिंह ने पंजाब को अच्छी शुरुआत दिलाई. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 5.3 ओवर में 53 रन जोड़े. करन 20 जबकि प्रभसिमरन 35 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद से पंजाब की टीम पूरी तरह से लड़खड़ा गई. 99 रन के स्कोर तक टीम के 7 प्लेयर पवेलियन लौट गए. आखिरी के ओवर में हरप्रीत बरार ने 12 गेंद पर 29 रन की तेज पारी खेल टीम के स्कोर को 142 रन तक पहुंचा दिया. साई किशोर के अलावा नूर अहमद और मोहित शर्मा ने दो-दो विकेट लिए.

143 रन के टारगेट का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही. 25 के स्कोर पर टीम को ऋद्धिमान साहा के तौर पर पहला झटका लगा. इसके बाद साई सुदर्शन और शुभमन गिल टीम के स्कोर को 66 रन तक लेकर गए. गिल 35 और सुदर्शन 31 रन बनाकर आउट हुए. हालांकि इसके बाद से गुजरात की टीम कुछ देर के लिए लड़खड़ा गई. 103 के स्कोर तक टीम के 5 प्लेयर आउट हो गए. लेकिन आखिर में राहुल तेवतिया ने तेजी से बैटिंग की और टीम को टारगेट तक पहुंचा दिया. गुजरात ने इस मैच को 3 विकेट से अपने नाम किया.

वीडियो: हैदराबाद वालों की वर्ल्ड रिकॉर्ड धुनाई देख, ऋषभ पंत की टीम को हमेशा याद रहेगा!

thumbnail

Advertisement

Advertisement