The Lallantop
Advertisement

मना किया फिर भी निजी बातचीत का वीडियो चलाया, रोहित शर्मा ने अब स्टार स्पोर्ट्स को बुरा 'हड़काया'

Rohit Sharma Video Viral: सोशल मीडिया पर पोस्ट Rohit sharma ने शेयर किया है. जिसमें उन्होंने IPL 2024 के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर Breach of privacy का आरोप लगाया है. उन्होंने और क्या-क्या कहा है?

Advertisement
IPL 2024, ROHIT SHARMA, MI
रोहित शर्मा अपनी बातचीत रिकॉर्ड किए जाने से हुए गुस्सा (PTI)
19 मई 2024 (Updated: 19 मई 2024, 17:36 IST)
Updated: 19 मई 2024 17:36 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वो काफी गुस्से में नजर आए हैं. रोहित के मुताबिक IPL 2024 के दौरान उनके मना करने के बावजूद उनका पर्सनल वीडियो चलाया गया. इस वजह से उन्होने IPL 2024 के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर निजता के हनन ( Breach of privacy) का आरोप लगाया है.

रोहित शर्मा ने 19 मई को अपने पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट से X पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने लिखा,

“क्रिकेटरों की जिंदगी में दखलंदाजी इतनी ज्यादा हो रही है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं, जो हम अपने दोस्तों और साथियों के साथ ट्रेनिंग के दौरान या मैच के दौरान प्राइवेसी में कर रहे हैं. स्टार स्पोर्ट्स से हमारी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे ऑन एयर किया गया. जो कि गोपनीयता का उल्लंघन है. एक्सक्लूसिव कंटेंट, व्यूज और इंगेजमेंट पर फोकस... एक दिन फैन्स, क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच के विश्वास को तोड़ देगी.”

रोहित के वीडियो हुए थे वायरल

IPL 2024 में दो मौकों पर रोहित शर्मा के वीडियो वायरल हुए थे. पहला वीडियो 11 मई को KKR के खिलाफ होने वाले मैच से पहले वायरल हो गया था. इसमें रोहित KKR के सपोर्ट स्टाफ मेंबर और पूर्व क्रिकेटर अभिषेक नायर के साथ नजर आ रहे थे. वैसे तो इस वीडियो में बहुत शोर था, लेकिन फैन्स ने इसमें से अपने काम की बातें सुन लीं थी.

वीडियो में रोहित नायर से कहते हैं,

‘एक-एक चीज चेंज हो रहा है. वो उनके ऊपर है, मुझे फर्क नहीं पड़ता. जो भी है भाई, मेरा घर है वो. जो कल्चर है ना, मैंने बनाया है. मेरा क्या है भाई, मेरा तो ये लास्ट है...’

ये वीडियो कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया था. लेकिन जैसे ही ये वायरल हुआ, कोलकाता ने तुरंत ही वीडियो डिलीट कर दिया.

ये भी पढ़ें:- रोहित शर्मा छोड़ देंगे टीम इंडिया का साथ, वजह बनेंगे BCCI के दुलारे हार्दिक पंड्या!

वहीं कुछ दिन पहले रोहित शर्मा का एक और वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें पूर्व क्रिकेटर धवल कुलकर्णी से बात करते नजर आए थे. इस दौरान रोहित ने अपने पुराने वीडियो का रेफरेंस देते हुए कैमरामैन की तरफ हाथ जोड़कर कहा था,

‘भाई ऑडियो बंद करो, हां. कसम से ना, एक ऑडियो ने मेरा वॉट लगा दिया है.’

रोहित शर्मा की बात करें तो IPL 2024 में उन्होंने 14 मुकाबले खेले. जिसमें उनके नाम 32.08 की औसत से कुल 417 रन रहे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 150 का रहा. रोहित ने इस सीजन एक शतक और एक अर्धशतक भी जड़ा. हालांकि उनकी टीम टेबल में सबसे निचले पायदान पर रही.

ये भी पढ़ें:- एक ऑडियो ने... मैच से पहले कैमरा देख हाथ जोड़ क्या अपील करने लगे रोहित शर्मा?

वीडियो: BCCI के इस नियम पर, रोहित के बाद कोहली ने भी खोला मोर्चा!

thumbnail

Advertisement

Advertisement