The Lallantop
Advertisement

रिंकू ने एक हाथ से मारा सिक्स, शॉट के लिए की थी सॉलिड प्रैक्टिस, VIDEO वायरल

3 अप्रैल को Delhi Capitals के खिलाफ मैच में 8 गेंद पर 26 रन की धुआंधार पारी खेली. इस छोटी पारी में रिंकू ने एक ऐसा शॉट खेला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Advertisement
IPL 2024, Rinku Singh, One hand six
रिंकू सिंह ने अनरिक नॉर्क्या की गेंद पर एक हाथ से सिक्स लगाया (फोटो: X)
4 अप्रैल 2024 (Updated: 4 अप्रैल 2024, 15:09 IST)
Updated: 4 अप्रैल 2024 15:09 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

स्टार बैटर रिंकू सिंह (Rinku Singh). सिक्सर किंग रिंकू सिंह. बॉलर्स की नींद उड़ाने वाले रिंकू सिंह. जब भी ये लेफ्टी बैटर मैदान पर उतरता है, फैन्स को उनसे आतिशी पारी की उम्मीद होती है. ऐसी पारी जिसमें कई गगनचुंबी छक्के शामिल हों. और ठीक ऐसी ही पारी देखने को मिली 3 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच में. महज 8 गेंद का सामना कर रिंकू ने हर किसी को अपना फैन बना लिया. इस छोटी पारी में रिंकू ने एक ऐसा शॉट खेला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

दरअसल, रिंकू सिंह ने इस मुकाबले में महज 8 गेंद पर 26 रन की धुआंधार पारी खेली. उनकी पारी में एक चौका और तीन छक्के शामिल रहे. लेकिन सबसे मजेदार शॉट आया कोलकाता की पारी के 19वें ओवर में. एनरिक नॉर्क्या की तरफ से डाले गए ओवर की दूसरी गेंद नॉर्क्या ने लो फुल टॉस डाली. गेंद ऑफ स्टंप से काफी बाहर यानी एकदम वाइड लाइन के करीब थी. लेकिन रिंकू ने इस पर एक हाथ से शॉट लगाया. गेंद उनके बल्ले पर लगकर डीप एक्स्ट्रा कवर बाउंड्री से बाहर चली गई. रिंकू के इस शॉट की हर किसी ने तारीफ की.

ये भी पढ़ें: पंत पर लग सकता है बैन? KKR के खिलाफ मैच में पुरानी गलती दोहरा दी

उनका ये शॉट इतना शानदार था कि IPL 2024 की ऑनलाइन ब्रॉडकास्टर जियो सिनेमा ने तारीफ में X पोस्ट किया,

“ये तो रिंकू के दाएं हाथ का खेल है.”

रिंकू ने क्या ये शॉट अचानक से लगा दिया? या बस चलाया और गेंद सही से बैट पर आ गई. अगर आप भी ऐसा कुछ सोच रहे हैं, तो ये बिल्कुल भी नहीं है. रिंकू ने इस शॉट के लिए जमकर प्रैक्टिस की है. जिसका वीडियो IPL की ऑफिशियल हैंडल ने शेयर किया है. जिसके X पोस्ट में लिखा गया,

“प्रैक्टिस किसी भी इंसान को परफेक्ट बनाती है.”

मैच में क्या हुआ?

मैच का ब्रीफ स्कोर बताएं तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 272 रन बनाए. नरेन ने 85 रन की पारी में 7 चौके और इतने ही छक्के जड़े. जबकि अंगकृष रघुवंशी ने 27 गेंद पर 54 रन कूटे. जिसमें पांच चौके और तीन छक्के रहे. रसेल ने 19 गेंदों पर 41 जबकि रिंकू सिंह ने 8 गेंद पर 26 रन की तेजतर्रार पारी खेल टीम के स्कोर को 272 रन तक पहुंचा दिया.

जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम शुरुआत में ही लड़खड़ा गई. 33 रन तक टीम के 4 प्लेयर आउट हो गए. पंत ने 25 गेंद पर 55 जबकि ट्रिस्टन स्टब्स ने 32 गेंद पर 54 रन की पारी खेली. लेकिन ये दिल्ली को टारगेट के आसपास तक ले जाने के लिए भी नाकाफी साबित हुई. टीम 17.2 ओवर में 166 रन बनाकर ऑलआउट हो गई.

वीडियो: इशांत की सटीक यॉर्कर बॉल देखकर हर कोई इंप्रेस, रसेल ने तक कर दी तारीफ

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement