The Lallantop
Advertisement

मयंक यादव को लेकर राहुल और लैंगर ने जो कहा, लखनऊ टीम के फैन्स बिल्कुल सुनना नहीं चाहेंगे!

Mayank Yadav मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान से बाहर चले गए. जिसको लेकर KL Rahul और कोच Justin Langer की प्रतिक्रिया सामने आई है.

Advertisement
IPL 2024, MAYANK YADAV, LSG vs MI
मयंक यादव बीच मैच में ही मैदान से बाहर चले गए (AP)
1 मई 2024
Updated: 1 मई 2024 11:19 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IPL 2024 में लखनऊ सुपरजाएंट्स (Lucknow Super Giants) ने एक और जीत हासिल की. 30 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में लखनऊ की टीम ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को चार विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ लखनऊ ने प्लेऑफ की राह को थोड़ा और आसान बना लिया है. बावजूद इसके लखनऊ के फैन्स की चिंता बढ़ गई है. वजह है टीम के स्टार पेसर मयंक यादव (Mayank Yadav) का अचानक से मैदान से बाहर चले जाना. इसको लेकर कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) की प्रतिक्रिया सामने आई है.

मयंक यादव ने लंबे समय तक चोट से जूझने के बाद इस मुकाबले में वापसी की थी. उन्होंने तीन ओवर बॉलिंग भी की. जबकि चौथे ओवर की पहली गेंद पर मयंक ने मोहम्मद नबी को बोल्ड मार दिया. लेकिन इसके बाद अचानक ही मैदान से बाहर जाते हुए दिखाई दिए. मयंक ये ओवर भी फिनिश नहीं कर सके.  

ये भी पढ़ें: मयंक यादव चोट से लौटे, लेकिन बोलिंग करते-करते ही ये हो गया!

मयंक के अचानक बाहर जाने की वजह केएल राहुल ने बताई है. लखनऊ के कप्तान ने मैच के बाद कहा,

“मयंक ने अपने कोटे के चौथे ओवर की पहली गेंद के बाद दर्द की शिकायत की. जिसके बाद मैंने उनको आराम करने की सलाह दी. वो हमारी टीम के काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और उनका करियर अभी-अभी शुरू हुआ है. इसलिए मैंने सोचा कि हमें जोखिम लेने की जरूरत नहीं है,”

वहीं टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने भी मयंक के बाहर जाने को लेकर बात की. उन्होंने कहा,

“ऐसा लग रहा है कि मयंक को फिर से उसी जगह पर दर्द शुरू हुआ है. उनका रिहैबिलिटेशन काफी अच्छा रहा था. पिछले हफ्ते नेट्स में उन्होंने काफी बॉलिंग की थी और उन्हें बिल्कुल भी दर्द नहीं था. वो काफी बेहतर महसूस कर रहे थे. अब एक बार फिर से उनका स्कैन होगा, उसके बाद ही आगे का पता चल पाएगा.”

मयंक चोट से रहे हैं परेशान 

मयंक यादव की बात करें तो IPL 2024 में उन्होंने शानदार डेब्यू किया. लगातार 150 से ज्यादा की स्पीड से बॉलिंग कर मयंक ने बैटर्स को काफी परेशान किया. वो अपने शुरुआती दोनों मैच में प्लेयर ऑफ द मैच भी बने. हालांकि सीजन का अपना तीसरा मैच खेलने के बाद वो चोटिल हो गए. इसके बाद से मयंक ने चोट की वजह से लखनऊ के लिए पांच मैच मिस किए. अब फैन्स उम्मीद करेंगे कि मयंक की चोट ज्यादा सीरियस ना हो.

वीडियो: मयंक यादव ने चोट के बाद की वापसी, बीच मैच में ही अचानक जाना पड़ा बाहर

thumbnail

Advertisement

Advertisement