The Lallantop
Advertisement

ईशान किशन 'सुपरमैन' बन वायरल हुए, मुंबई इंडियंस ने पोल खोल दी

Mumbai Indians के विकेटकीपर बैटर Ishan Kishan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ड्रेस को पहनने की वजह काफी मजेदार है.

Advertisement
Ishan Kishan, IPL 2024, Mumbai Indians
सुपरमैन के ड्रेस में नजर आए ईशान किशन (फोटो: X)
3 अप्रैल 2024
Updated: 3 अप्रैल 2024 15:19 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के विकेटकीपर बैटर ईशान किशन (Ishan Kishan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो सुपरमैन की ड्रेस (Ishan Kishan Superman) पहने नजर आ रहे हैं. किशन सुपरमैन के कॉस्ट्यूम में एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए देखे जा रहे हैं. उनके इस अजीबो-गरीब कॉस्टयूम को देखकर फैन्स हैरान रह गए. लेकिन अब जब इसके पीछे की वजह सबके सामने आई, तो सबकी हंसी छूट गई.

ईशान किशन के इस ड्रेस को पहनने के पीछे की वजह मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के जरिए बताई है. फ्रैंचाइज के मुताबिक किशन ने ये ड्रेस मजे के लिए नहीं, बल्कि एक सजा के तौर पर पहनी है. दरअसल, मुंबई इंडियंस ने टीम मीटिंग में देरी से पहुंचने वाले प्लेयर्स को सजा देने का अनोखा तरीका ढूंढा है. इसकी जानकारी देते हुए फ्रैंचाइज ने X पोस्ट में लिखा,

“सजा देने का तरीका काफी सख्त है.”

ये भी पढ़ें: मयंक यादव ने सिर्फ़ 48 गेंदों में बदल डाला इंडियन प्रीमियर लीग का इतिहास!

दरअसल ये सजा सिर्फ ईशान को ही नहीं मिली है. उनके साथ-साथ टीम के स्पिनर कुमार कार्तिकेय, शम्स मुलानी और श्रीलंकन पेसर नुवान तुषारा को भी सजा के तौर पर सुपरमैन कॉस्टयूम को पहनकर होटल रूम से बाहर निकलना पड़ा है. 

कमाल नहीं दिखा पाए हैं किशन

ईशान किशन की बात करें तो उन्होंने इस सीजन तीनों ही मुकाबले खेले हैं. जिसमें उनके नाम 16.67 की औसत से कुल 50 रन हैं. किशन ने इस दौरान 161.29 की स्ट्राइक रेट से बैटिंग जरूर की है, लेकिन वो कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. जो कि फैन्स के लिए चिंता का सबब है. पिछले सीजन की बात करें तो ईशान का प्रदर्शन अच्छा रहा था. उन्होंने 16 मुकाबलों में 30.27 की औसत से कुल 454 रन बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 142.77 की रहा था.

वहीं मुंबई इंडियंस की बात करें तो टीम टूर्नामेंट के पॉइंट टेबल में सबसे नीचे हैं. टीम ने टूर्नामेंट में तीन मुकाबले खेले हैं, और सभी में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. अब फैन्स को उम्मीद है कि टीम और ईशान किशन आगे आने वाले मैचों में वापसी करेंगे.

वीडियो: रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या की बूइंग होने पर क्या रिएक्शन दिया?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement