The Lallantop
Advertisement

गंभीर ने पीटरसन को बताया 'खराब' कप्तान, इंग्लिश दिग्गज ने अपने जवाब से मौज कर दी!

Hardik Pandya की कप्तानी को लेकर Ab De villiers और Kevin Pietersen ने सवाल उठाए थे. जिसके बाद वो Gautam Gambhir के निशाने पर आ गए थे.

Advertisement
Gautam Gambhir, Kevin pietersen, IPL
गौतम गंभीर ने केविन पीटरसन को बताया 'खराब' कप्तान (फोटो: PTI/X)
15 मई 2024
Updated: 15 मई 2024 13:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IPL 2024 में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं. मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने के बाद से ही पंड्या लगातार दिग्गजों के निशाने पर रहे हैं. हार्दिक की कप्तानी पर एबी डी विलियर्स (Ab De villiers) और केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) जैसे दिग्गजों ने भी सवाल उठाए. जिसके बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने इन दोनों दिग्गजों पर जमकर निशाना साधा था. अब गंभीर के कमेंट को लेकर केविन पीटरसन की प्रतिक्रिया सामने आई है.

दरअसल, गौतम गंभीर ने एक शो के दौरान एबी डी विलियर्स और केविन पीटरसन को खराब कप्तान बताया था. उन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए एक इंटरव्यू में कहा,

“चाहे वो एबी डिविलियर्स हों या फिर केविन पीटरसन कप्तानी के दौरान उन्होंने अपने करियर में क्या किया है. मुझे लगाता है कि कप्तान के तौर पर उन्होंने अपने करियर में कुछ भी नहीं किया है.  अगर आप उनके रिकॉर्ड को देखें तो वो किसी भी कप्तान से ज्यादा खराब रहा है.”

ये भी पढ़ें: लक्ष्मण नहीं, धोनी के 'गुरु' करेंगे हेड कोच राहुल द्रविड़ को रिप्लेस!

गंभीर के इस तीखे बयान पर केविन पीटरसन की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने X पोस्ट कर लिखा,

“वो बिल्कुल भी गलत नहीं हैं. मैं बहुत ही घटिया कप्तान था.”

पीटरसन ने इस पोस्ट में गौतम गंभीर को भी टैग किया है. साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी लगाई है.  वहीं हार्दिक की कप्तानी को लेकर सवाल उठाने के बाद से आलोचना को लेकर एबी डी विलियर्स की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

“मैंने हार्दिक पंड्या और मुंबई इंडियंस को लेकर जो कुछ कहा, उस पर एक्स पर काफी कुछ देखा. मैं पहले भी साफ तौर पर कह चुका हूं और अब फिर से कहता हूं कि हार्दिक पंड्या जिस तरह खेलते हैं, मुझे वो बहुत पसंद है. मुझे उनकी कप्तानी भी पसंद हैं. मैंने सिर्फ इतना कहा था कि उन्हें अपने कप्तानी के स्टाइल में थोड़ा बदलाव करना चाहिए और उस पर काम करना चाहिए.”

बताते चलें कि हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम IPL 2024 में प्लेऑफ का टिकट हासिल करने में सफल नहीं हो पाई. मुंबई ने अब तक कुल 13 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से चार में ही टीम को जीत मिली. टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में 8 पॉइंट्स के साथ नौवें नंबर पर है.

वीडियो: गौतम गंभीर के करियर के सबसे बड़े पछतावे के पीछे सूर्या और मुंबई का क्या रोल है?

thumbnail

Advertisement

Advertisement