The Lallantop
Advertisement

जडेजा-धोनी का झगड़ा...जड्डू का ये ट्वीट सारी पोल खोल सच बता गया!

जडेजा ने साफ कर दिया- धोनी के साथ ऑल इज वेल...

Advertisement
IPL, IPL 2023, Ravindra jadeja
जडेजा ने धोनी के लिए ट्वीट किया (Twitter/imjadeja)
30 मई 2023 (Updated: 30 मई 2023, 13:37 IST)
Updated: 30 मई 2023 13:37 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रविंद्र जडेजा. पिछले सीज़न के बाद से ही उनके चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ मनमुटाव की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. यहां तक की कयास ये तक लगाए जाने लगे कि उनके रिश्ते महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी बिगड़ गए हैं. बात तो यहां तक की जाने लगी कि जडेजा CSK का साथ छोड़ देंगे. लेकिन फाइनल मैच के बाद जो तस्वीरें सामने आईं, उसने इन अटकलों को खारिज कर दिया. और रही सही कसर पूरी कर दी रविंद्र जडेजा के ट्वीट ने. माही भाई को लेकर.

रविंद्र जडेजा ने 30 मई को अपने ट्विटर पर तीन तस्वीरें शेयर की. एक तस्वीर में उनके साथ उनकी पत्नी रिवाबा और धोनी भी हैं. इस ट्वीट के कैप्शन में जड्डू ने लिखा,

‘हमने यह कर दिखाया सिर्फ और सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी के लिए. माही भाई आपके लिए तो कुछ भी..’

जडेजा ने IPL 2023 Final की आखिरी दो गेंदों पर दस रन बनाकर CSK को ट्रॉफ़ी जिताई. मैच फिनिश करने के बाद जडेजा डगआउट की तरफ गए तो धोनी ने उन्हें उठा लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. और इस तस्वीर को जडेजा ने अपनी इंस्टा डीपी भी लगाई है.

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान भी जडेजा ने इस जीत को टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को समर्पित कर दिया. जड्डू बोले,

‘अपने होम क्राउड के सामने अपना पांचवां टाइटल जीतना, कमाल की फीलिंग है. मैं गुजरात का हूं, और यह स्पेशल फीलिंग है. लोग कमाल के हैं. उन्होंने देर रात तक बारिश रुकने का इंतजार किया. मैं CSK फ़ैन्स को बधाई देना चाहता हूं, जो हमें सपोर्ट करने यहां तक आए. मैं यह जीत अपनी टीम के खास सदस्य एमएस धोनी को समर्पित करना चाहता हूं.’

धोनी ने जडेजा को थमाई ट्रॉफी

वहीं अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान धोनी ने भी जडेजा को जीत का क्रेडिट दिया. BCCI प्रेसिडेंट रॉजर बिन्नी और जय शाह ने जब ट्रॉफ़ी उठाकर धोनी को देनी चाही तो वह खुद पीछे हट गए. और अपने साथी अंबाती रायडू और रविंद्र जडेजा को आगे कर दिया. यह फाइनल मैच रायडू का आखिरी मैच था. वहीं जडेजा ने कमाल की की पारी खेल चेन्नई को जीत दिलाई. ऐसे में दोनों खिलाड़ी को धोनी ने खास अंदाज में बधाई दी.

बता दें कि जड्डू ने मैच जिताने के बाद तमाम लोगों को चुप भी करा दिया. इस पूरे सीजन धोनी और जडेजा के बीच चीजें सही ना होने की बातें हो रही थीं. लोग लगातार ऐसी बातें बोल रहे थे कि जडेजा शायद धोनी से नाराज़ हैं.

और जडेजा ने बीच में कुछ ट्वीट्स कर ऐसे लोगों को बोलने का मौका भी दिया. फिर जडेजा का टीम के CEO कासी विश्वनाथ के साथ चर्चा का एक वीडियो भी वायरल हुआ. इस वीडियो को देखकर लग रहा था जैसे कासी, जडेजा को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे हों. लेकिन जडेजा को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह कासी की बातों से बहुत सहमत नहीं हैं.

इससे पहले एक मैच के दौरान धोनी बीच मैदान जडेजा से गुस्सा हो गए थे. गुस्से में उन्होंने जड्डू पर चिल्लाया भी. जिसके अगले ही दिन जडेजा ने एक ट्वीट किया. जिसके बाद कयास लगाने वालों की संख्या बढ़ गई. जडेजा ने ट्वीट किया था,

'कर्म का फल आपको एक ना एक दिन जरूर मिलता है.'

इस ट्वीट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था,

'निश्चित रूप से.'

हालांकि पहले अपने बयान और अब ट्वीट के जरिए जडेजा ने साफ कर दिया है कि माही भाई के साथ उनका ‘ALL IS WELL’ है.

thumbnail

Advertisement

Advertisement