The Lallantop
Advertisement

चैंपियन CSK के मालिक ने धोनी से फोन कर क्या कहा, कहां आने का न्योता दे दिया?

'IPL का ये ऐसा सीजन था जिसमें फैंस ने दिखाया कि वे धोनी से कितना प्यार करते हैं.'

Advertisement
IPL 2023 Dhoni N Srinivasan
श्रीनिवासन ने धोनी को बधाई देते हुए उनके फैंस का भी जिक्र किया (फोटो सोर्स- PTI)
30 मई 2023 (Updated: 30 मई 2023, 18:41 IST)
Updated: 30 मई 2023 18:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने IPL 2023 में जीत हासिल की है. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी में CSK ने अब पांच IPL ट्रॉफ़ीज जीत ली हैं. आशंका थी धोनी IPL का ये सीजन ख़त्म होने के साथ ही क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं. लेकिन उन्होंने साफ कर दिया है कि अभी इसमें वक़्त है. CSK की इस जीत के बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों ने धोनी और उनकी टीम को बधाई दी. इसी कड़ी में अब CSK की प्रिंसिपल स्पॉन्सर कंपनी इंडिया सीमेंट्स के वाइस चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर, N. श्रीनिवासन ने भी धोनी को बधाई दी है.

इंडिया टुडे से जुड़े प्रमोद माधव की खबर के मुताबिक, श्रीनिवासन, IPL 2023 में CSK की जीत पर बहुत खुश हैं. और उन्होंने आज 30 मई को सुबह ही धोनी से फ़ोन पर बात की है.
उन्होंने धोनी से कहा,

"आप बेहतरीन कप्तान हैं. आपने एक चमत्कार किया है. सिर्फ आप ये कर सकते थे. हमें सभी खिलाड़ियों और टीम के बाकी लोगों पर गर्व है."

श्रीनिवासन ने CSK की बड़ी जीत का जश्न मनाने के लिए धोनी और बाकी टीम मेंबर्स को चेन्नई आने का न्योता दिया है. धोनी के फैन उनसे जितना प्यार करते हैं, श्रीनिवासन उन फैंस का भी जिक्र करना नहीं भूले.

उन्होंने कहा,

"IPL का ये ऐसा सीजन था जिसमें फैंस ने दिखाया कि वे धोनी से कितना प्यार करते हैं. हम भी उनसे उतना भी प्यार करते हैं."

बता दें कि IPL के इस सीजन का फाइनल मैच CSK और गुजरात टाइटंस के बीच 28 मई को होना था. लेकिन बारिश के चलते उस दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. अगले दिन यानी 29 मई सोमवार को फाइनल मैच हुआ. IPL के इतिहास में ये पहली बार हुआ जब फाइनल मैच को पूरे एक दिन के लिए टाला गया हो. सोमवार को मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम ने 20 ओवर्स में 214 रन बनाए. फिर दूसरी इनिंग्स की शुरुआत में ही बारिश होने लगी. जिसके बाद चेन्नई को जीत के लिए 15 ओवर्स में 171 रन का टारगेट मिला. इसमें रविंद्र जडेजा ने आखिरी दो गेंदों में एक छक्का और एक चौका जड़कर टीम को यादगार जीत दिलाई. 

वीडियो: CSK चैंपियन बनी तो एमएस धोनी के इस काम ने फिर से दिल जीत लिये

thumbnail

Advertisement

Advertisement