The Lallantop
Advertisement

ओपनर भी अर्शदीप, लास्ट बैटर भी अर्शदीप? वेस्टइंडीज़ के खिलाफ दूसरे T20I मैच में चकराए फ़ैन्स!

भारत के लिए एक साथ खेले तीन-तीन अर्शदीप सिंह?

Advertisement
Arshdeep singh
एक साथ दिखे 3 अर्शदीप (TWITTER)
2 अगस्त 2022 (Updated: 2 अगस्त 2022, 16:01 IST)
Updated: 2 अगस्त 2022 16:01 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

वेस्टइंडीज़ ने सोमवार, 1 अगस्त को खेले गए T20I मुकाबले में भारत के खिलाफ़ जीत हासिल की. कैरिबियन टीम ने इस मैच को पांच विकेट से जीता. हालांकि इस मैच के रिजल्ट से ज्यादा चर्चा मैदान के अंदर और बाहर हुई घटनाओं ने बटोरी. और इसकी शुरुआत मैच के देरी से स्टार्ट होने से हुई.

टीम के खिलाड़ियों की किट और बाकी सामान स्टेडियम में देरी से पहुंचने के कारण मुकाबले की टाइमिंग को एक नहीं, दो बार बदलना पड़ा. बारिश या खराब मौसम के कारण मैच देरी से शुरू हो, वो समझ आता है. लेकिन खिलाड़ियों की किट देरी से स्टेडियम पहुंचने के कारण ऐसा करना पड़े, तो ये बात आसानी से हज़म नहीं होती. ख़ैर, किसी तरह से मैच शुरू तो हुआ लेकिन इसके बाद ग्राउंड में दर्शकों को जो देखने को मिला… उसको लेकर BCCI और वेस्टइंडीज़ क्रिकेट बोर्ड, दोनों के जमकर मज़े लिए जा रहे हैं.

# तीन खिलाड़ियों ने पहनी एक जैसी जर्सी

टीम इंडिया का लगेज समय से नहीं पहुंचने की वजह से मैच लगभग तीन घंटे की देरी से शुरू किया गया. लेकिन इस वजह से भारतीय खिलाड़ियों को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. मैच के दौरान भारतीय टीम के तीन खिलाड़ी अर्शदीप सिंह के नाम की जर्सी पहने नजर आए. जिसमें ओपनर सूर्यकुमार यादव, आवेश खान और खुद अर्शदीप सिंह थे.

# फ़ैन्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

मैदान पर एक साथ तीन अर्शदीप को देखकर सोशल मीडिया पर फैन्स ने खूब मजे लिए. यूजर्स ने स्क्रीनशॉट के साथ कई मज़ेदार ट्वीट्स और मीम्स शेयर करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा,

‘ओपनर भी अर्शदीप, लास्ट बैटर भी अर्शदीप?'

दूसरे यूजर ने लिखा,

‘टीम में एक्सपेरिमेंट करना तो ठीक है, लेकिन अर्शदीप को ओपनिंग के लिए भेजना थोड़ा ज्यादा नहीं हो गया?’

वहीं एक और यूजर ने लिखा,

‘अर्शदीप को आखिरी ओवर भी डालने देना चाहिए. तीन लोग एक ही जैसी जर्सी पहने हैं, किसी को क्या ही पता चलेगा?’

जबकि एक यूजर ने लिखा,

‘अर्शदीप की जर्सी का महत्व देखिए’

# INDvsWI मैच में क्या हुआ?

मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज़ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी चुनी. भारतीय टीम 19.4 ओवर में 138 रन पर सिमट गई. टीम के लिए हार्दिक पंड्या ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए. वेस्टइंडीज़ के लिए मैकॉय ने छह और होल्डर ने दो विकेट हासिल किए.

जवाब में खेलने उतरी वेस्टइंडीज़ की टीम ने चार गेंद रहते ही मैच को पांच विकेट से जीत लिया. टीम के लिए ब्रैंडन किंग ने सबसे ज्यादा 68 और डेवन थॉमस ने 31 रन बनाए. भारत के लिए पांच गेंदबाज़ों ने एक-एक विकेट हासिल किया. दोनों टीम्स के बीच तीसरा T20 मुकाबला मंगलवार, 2 अगस्त को खेला जाएगा.

CWG 2022: सुशीला देवी सिल्वर मेडल जीतने से पहले कैसे संघर्षों से घिरी रही

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement