The Lallantop
Advertisement

IPL Auction में मिले थे 3.60 करोड़, एक्सिडेंट में बाल-बाल बचा गुजरात टाइटंस का स्टार!

Robin Minz का एक्सिडेंट हो गया है. झारखंड से आने वाले विकेट कीपर रोबिन को गुजरात टाइटंस ने 3.60 करोड़ की बड़ी रकम में अपने साथ जोड़ा था. रिपोर्ट है कि इस एक्सिडेंट में रोबिन की सुपरबाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

Advertisement
Robin Minz
रॉबिन मिंज़ का एक्सिडेंट हो गया (इंस्टाग्राम)
3 मार्च 2024
Updated: 3 मार्च 2024 17:08 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रॉबिन मिंज़. झारखंड से आने वाले आदिवासी क्रिकेटर. रॉबिन का एक्सिडेंट हो गया है. रॉबिन को IPL2024 Auction में 3.60 करोड़ की बड़ी रकम मिली थी. उन्हें ये पैसे शुभमन गिल की कप्तानी वाले गुजरात टाइटंस से मिले. रिपोर्ट है कि रॉबिन अपनी सुपर बाइक से घूमने निकले थे और इसी दौरान उनकी बाइक दूसरी बाइक से भिड़ गई. उनके पिता फ्रांसिस ने न्यूज़ 18 से इस ख़बर की पुष्टि की.

उन्होंने कहा,

'दूसरी बाइक के संपर्क में आने के बाद उन्होंने अपनी बाइक से कंट्रोल खो दिया. कुछ भी गंभीर नहीं है, उन्हें अस्पताल में रखा गया है.'

रिपोर्ट के मुताबिक इस एक्सिडेंट में उनकी बाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. साथ ही उनके दाहिने घुटने में चोट भी आई है. लंबे छक्के मारने के लिए मशहूर रॉबिन महेंद्र सिंह धोनी के फ़ैन हैं. धोनी की तरह रॉबिन ने भी कोच चंचल भट्टाचार्य के अंडर ट्रेनिंग ली है. झारखंड के गुमला से आने वाले रॉबिन को सबसे पहले मुंबई इंडियंस ने नोटिस किया था.

टीम ने उन्हें ट्रेनिंग के लिए इंग्लैंड भी भेजा था. आजकल रॉबिन झारखंड की राजधानी रांची में रहते हैं. उन्होंने अभी तक रणजी ट्रॉफ़ी डेब्यू नहीं किया है. हालांकि वह झारखंड की अंडर-19 और अंडर-25 टीम्स का हिस्सा रह चुके हैं. रॉबिन के पिताजी रिटायर्ड आर्मी मैन हैं. वह अभी बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची में गार्ड के रूप में तैनात हैं.

यह भी पढ़ें: जय शाह और बिन्नी जाकर... ईशान किशन मामले पर सौरव गांगुली की दो टूक!

रॉबिन ने कई IPL फ़्रैंचाइज़ को ट्रायल दिया था. वह लखनऊ सुपरजाएंट्स, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स को ट्रायल दे चुके हैं. हालांकि NDTV के मुताबिक, IPL2023 ऑक्शन में उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला था. लेकिन अगले ही बरस वह करोड़पति बन गए. उम्मीद है कि वह इस साल IPL डेब्यू कर लेंगे. गुजरात के पास विकेट कीपर के रूप में दूसरा ऑप्शन ऋद्धिमान साहा का है.

गुजरात टाइटंस IPL 2024 का अपना पहला मैच 24 मार्च को खेलेंगे. इस मैच में उनके सामने मुंबई इंडियंस होगी. बीते सीजन गुजरात के कप्तान रहे हार्दिक पंड्या इस बार मुंबई की जर्सी में दिखेंगे. उन्हें मुंबई ने इसी बरस दोबारा अपने साथ जोड़ा है. हार्दिक के वापस लौटने ने मुंबई खेमे में बहुत बवाल कराया. हार्दिक लौटे तो रोहित से कप्तानी ले ली गई. और रोहित की पत्नी रितिका इस मामले पर खुलकर गुस्सा जता चुकी हैं.

वीडियो: इंजेक्शन, दर्द, छुट्टी नहीं मिली, श्रेयस अय्यर इस कारण नहीं खेला रणजी ट्रॉफी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement