The Lallantop
Advertisement

धोनी के साथी खिलाड़ी के साथ 'ऑनलाइन फ्रॉड', इस नामी कंपनी को सबके सामने सुनाया

Team India और CSK के स्टार पेसर की तरफ से ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी Zomato पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. जिसपर कंपनी ने सफाई जारी की है.

Advertisement
Deepak Chahar, India Cricket, Zomato
टीम इंडिया के स्टार प्लेयर ने फूड डिलिवरी एप पर फ्रॉड का आरोप लगाया है (PTI)
25 फ़रवरी 2024 (Updated: 25 फ़रवरी 2024, 14:48 IST)
Updated: 25 फ़रवरी 2024 14:48 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इंडियन क्रिकेट टीम (Team India) और चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के पेसर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. उन्होंने ये बात सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. चाहर ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप पर खाना डिलीवर नहीं करने का आरोप लगाया है. इसको लेकर कंपनी की तरफ से सफाई दी गई है.

दरअसल इंडियन पेसर ने 24 फरवरी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने जोमैटो को टैग करते हुए फूड ऑर्डर डिटेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया. चाहर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

“भारत में नया फ्रॉड. खाना ऑर्डर किया, लेकिन खाना मिला नहीं. कस्टमर सर्विस को कॉल किया तो उन्होंने कहा कि खाना डिलीवर हो चुका है और मैं झूठ बोल रहा हूं. मुझे यकीन है कि बहुत से लोग इसी तरह की समस्याओं का सामना कर रहे होंगे. आप लोग भी ज़ोमैटो को टैग करें और अपनी स्टोरी के बारे में बताएं.”

दीपक चाहर की तरफ से शेयर किए गए इस पोस्ट के बाद जोमैटो तुरंत हरकत में आ गई. कंपनी ने दीपक के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा,

“दीपक आपको इस तरह का अनुभव करना पड़ा, इसके लिए हम चिंतित हैं और असुविधा के लिए माफी चाहते हैं. लेकिन आप निश्चिंत रहें, हम ऐसे मुद्दों को काफी गंभीरता से लेते हैं और जल्दी ही इसका समाधान करेंगे.”

पैसे से नहीं होगी भूख की भरपाई

जोमैटो के इस ट्वीट पर इंडियन पेसर की तरफ से एक बार फिर जवाब दिया गया. उन्होंने लिखा,

“मेरा मकसद इस मामले को उजागर करने का था. क्योंकि बहुत से लोग इस तरह की परेशानी का सामना करते हैं और इसको लेकर कोई उचित कार्रवाई नहीं की जाती है. ऑर्डर के पैसे वापस करने से समस्या का समाधान नहीं होगा. भूख की भरपाई पैसे से नहीं की जा सकती है.”

दीपक चाहर की बात करें तो वो IPL 2024 के दौरान धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मैदान पर नजर आने वाले हैं. चाहर ने CSK के लिए IPL 2023 के दौरान 10 मैच में 13 विकेट लिए थे. वहीं बात इंटरनेशनल क्रिकेट की करें तो वो टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए हैं. आखिरी बार दीपक दिसंबर 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20I सीरीज के दौरान नजर आए थे. 

वीडियो: रोहित शर्मा के आउट होने पर बार्मी आर्मी को ट्रोल करना भारी पड़ा!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement