The Lallantop
Advertisement

पहलवान साक्षी मलिक ने धोनी को बधाई दी, अंत में लोगों को सुना भी दिया!

धोनी वाले इस ट्वीट पर सोशल मीडिया हुआ दोफाड़...

Advertisement
wrestler sakshi malik congratulates ms dhoni and csk for victory ipl 2023 tweet viral
पहलवान साक्षी मलिक ने धोनी और CSK को बधाई दी, तंज भी कसा (फोटो- ट्विटर/आजतक)
30 मई 2023 (Updated: 30 मई 2023, 14:00 IST)
Updated: 30 मई 2023 14:00 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पहलवान साक्षी मलिक (Sakshi Malik) ने IPL में जीत हासिल करने पर धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स को बधाई दी है. उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. वायरल इसलिए क्योंकि ट्वीट में बधाई के साथ साक्षी ने तंज भी कस दिया. उन्होंने लिखा कि कम से कम कुछ खिलाड़ियों को तो वो सम्मान और प्यार मिल रहा है जिसके वो हकदार हैं. इस पर यूजर्स दो गुट में बंट गए. कुछ लोगों ने साक्षी का समर्थन किया तो कुछ धोनी से कंपेरिजन करने को लेकर भड़क गए.

साक्षी मलिक ने ट्वीट में लिखा,

MS धोनी जी और CSK को बधाई. हमें खुशी है कि कम से कम कुछ खिलाड़ियों को वह सम्मान और प्यार मिल रहा है जिसके वे हकदार हैं. हमारे लिए इंसाफ की लड़ाई अभी भी जारी है.

साक्षी के ट्वीट पर एक यूजर ने CSK और धोनी की तरफ इशारा करते हुए लिखा,

उन लोगों ने जंतर मंतर पर नहीं खेला

एक ने लिखा,

खिलाड़ियों के प्रति सम्मान और प्यार के महत्व को स्वीकार करने के लिए धन्यवाद. मुझे उम्मीद है कि आपको भी जल्द ही न्याय मिलेगा.

एक अन्य यूजर ने लिखा,

न्याय देने के लिए अदालत है. जाओ और अपना केस गरिमा के साथ लड़ो.

एक यूजर ने लिखा,

आप भी स्टार हैं, ऐसे ही रहिए. आप भारत की कई लड़कियों के लिए रोल मॉडल हैं.

तो कुल मिलाकर कई यूजर्स ने साक्षी का सपोर्ट करते हुए पहलवानों के जज्बे की तरीफ की. तो कई ने साक्षी मलिक को कोर्ट जाने की नसीहत दी. आरोप लगाए कि वो राजनीति कर रही हैं. खैर, इसके कुछ समय बाद ही साक्षी मलिक ने ट्वीट कर ऐलान किया कि बृजभूषण का विरोध कर रहे सभी पहलवान अपने मेडल गंगा में बहा देंगे. हरिद्वार में मेडल बहाने के बाद पहलवान इंडिया गेट पर आमरण अनशन भी करेंगे.

पहलवानों ने अपने बयान में कहा कि 28 मई को जो हुआ वह आप सबने देखा, पुलिस ने हम लोगों के साथ क्या व्यवहार किया? हमें कितनी बर्बरता से गिरफ्तार किया. हम शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे. हमारे आंदोलन की जगह को भी पुलिस ने तहस नहस कर हमसे छीन लिया और अगले दिन गंभीर मामलों में हमारे ऊपर ही FIR दर्ज कर दी गई. क्या महिला पहलवानों ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के लिए न्याय मांगकर कोई अपराध कर दिया है? पुलिस और तंत्र हमारे साथ अपराधियों जैसा व्यवहार कर रहा है. जबकि आरोपी खुली सभाओं में हमारे ऊपर फब्तियां कस रहा है. 

वीडियो: धोनी की कप्तानी में CSK पांचवीं बार IPL चैम्पियन बनी, साथी बोले...

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement