The Lallantop
Advertisement

सैंडविच मंगाया था, इतना महंगा... इतना महंगा कि खरीदने में 'घर जाएगा'!

महिला ने प्लान किया कि परिवार के साथ सैंडविच का लुत्फ उठाया जाए. जब बिल आया तो आंखें फटी की फटी रह गईं.

Advertisement
woman sandwich scam
सांकेतिक तस्वीर.
28 फ़रवरी 2024
Updated: 28 फ़रवरी 2024 12:00 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

iPhone खरीदने के लिए ‘किडनी’ बेचने वाले जोक तो आपने सुने होंगे. लेकिन कभी सैंडविच (subway sandwich) खरीदने के लिए भारी कीमत चुकाने के बारे में सुना है? हाल ही में एक महिला ने एक सैंडविच के लिए ऐसी ही भारी कीमत चुकाई है. फिक्र की बात नहीं है, महिला की किडनी सलामत है. हां, बैंक बैलेंस को जरूर तगड़ा झटका लगा है. हुआ ये कि महिला ने अपने परिवार के लिए सैंडविच ऑर्डर किया. सैंडविच डिलीवर भी हुआ. लेकिन जब बिल आया तो सैंडविच कीमत थी करीब- 

करीब 83 हजार रुपये या कहें करीब 1021 डॉलर का बिल. जिसमें इस तिलिस्मी सैंडविच के लिए 1000 डॉलर खास काटे गए थे. बता दें कि जनरली ऐसे सैंडविच की कीमत करीब 10-12 डॉलर, आज के रेट के हिसाब से रुपयों में बदलें तो 830 से 1000 होती है. बिजनेस इनसाइडर की खबर के मुताबिक, महिला जिनका नाम लेटिटिया बिशप है. उन्होंने अमेरिका के ओहायो सबवे से ये सैंडविच मंगाया था. जिसके लिए उन्हें अपने क्रेडिट कार्ड से पैसे चुकाने पड़े. और तो और उनके अकाउंट में इतने पैसे न होने की वजह से उनका बैंक बैलेंस तक माइनस में चला गया. 

ये भी पढ़ें- (हमने तो सुना था पानी खराब नहीं होता तो पानी की बोतल पर एक्सपायरी डेट क्यों होती है?)

इस सब के बाद महिला ने सबवे में फोन किया. जहां उन्हें सुनने को मिला कि वो हेड आफिस फोन करें. महिला ने हेड ऑफिस फोन करके मदद मांगी लेकिन कोई राहत नहीं मिली. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला को 7 हफ्तों तक कोई रिफंड नहीं मिला. जिसके बाद उन्हें घर का सामान खरीदने तक के लाले पड़ गए. महिला के मुताबिक, कई बार रेस्त्रां जाने पर भी कोई सुनवाई नहीं हुई. यहां तक कि वो रेस्त्रां भी बंद पाया गया. 

वीडियो: संदीप माहेश्वरी ने स्कैम पर नया वीडियो बनाया, लोग विवेक बिंद्रा को खींच लाए...

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement