The Lallantop
Advertisement

BJP नेता युवक से गाली-गलौज कर रहे थे, पत्नी ने थप्पड़ बरसा दिए, वीडियो वायरल

बताया गया कि रास्ते में खड़ी गाड़ी को हटाने को लेकर BJP नेता अतुल दीक्षित की एक पत्रकार से लड़ाई शुरू हो गई. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने शराब पी रखी थी.

Advertisement
lucknow bjp mla viral video
विवाद के दौरान BJP नेता ने पत्रकार को गाली दी तो उनकी पत्नी ने नेता की पिटाई कर दी. (फ़ोटो/वायरल वीडियो से स्क्रीनशॉट)
18 सितंबर 2023 (Updated: 18 सितंबर 2023, 21:21 IST)
Updated: 18 सितंबर 2023 21:21 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक BJP नेता का महिला और उसके पति से झगड़े का वीडियो वायरल है. वीडियो में BJP नेता महिला के पति से गाली-गलौज करते दिख रहे हैं. वहीं महिला नेता को पीटती दिख रही है.

वीडियो में BJP नेता जिस व्यक्ति को गाली दे रहे हैं उसे ‘पत्रकार’ बताया जा रहा है. कहा गया कि पत्रकार और BJP नेता के बीच विवाद रास्ते में खड़ी गाड़ी को हटाने को लेकर शुरू हुआ था. लेकिन बात गाली-गलौज से हाथापाई तक पहुंच गई. BJP नेता ने पत्रकार को धमकी दी तो उसकी पत्नी ने भी गाली देते हुए नेता को थप्पड़ जड़ दिए.

वीडियो में दिख रहे BJP नेता का नाम अतुल दीक्षित है. आरोप है कि घटना के वक्त वो शराब के नशे में थे.

आजतक से जुड़े आशीष श्रीवास्तव की रिपोर्ट के मुताबिक अतुल दीक्षित लखनऊ पश्चिम से तीन बार पार्षद रह चुके हैं. फिलहाल क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं. वायरल वीडियो कब का है अभी उस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. इसे लखनऊ के राजाजीपुरम एरिया का बताया गया है. 

रिपोर्ट के मुताबिक यहां अतुल दीक्षित की गाड़ी सड़क के बीचों-बीच खड़ी थी. उसी समय पत्रकार ने हॉर्न दिया. इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. पत्रकार आगे आए. वीडियो बनाना शुरू किया. वीडियो में पत्रकार को कहते हुए सुना जा सकता है.

"हमने कहा गाड़ी किनारे कर लीजिए… आप BJP के कौन हैं? आप गाड़ी चढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. गाली दे रहे हैं."

ये सब सुनकर अतुल दीक्षित के साथ बैठा आदमी बाहर आता है. बात कर रहा होता है. कहता है कि वो मरीज़ है, तभी अतुल दीक्षित पीछे से आते हैं, गाली देते हैं, हाथापाई करते हैं और कैमरा बंद करवाने की कोशिश करते हैं और जवाब देते हैं-

"तुम्हारे बाप हैं."

इस घटना का एक दूसरा वीडियो भी सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि अतुल दीक्षित पत्रकार को गाली दे रहे होते हैं तभी उसकी पत्नी उन पर हाथ उठा देती है. रिपोर्ट के मुताबिक ठाकुरगंज थाने की पुलिस ने बताया है कि ये वीडियो उनके क्षेत्र का नहीं है. अभी तक पुलिस के पास ये केस नहीं आया है, ना ही कोई शिकायत दर्ज करवाई गई है. लेकिन मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े: मोदी सरकार के मंत्री को BJP के लोगों ने ही ऑफिस में बंद कर दिया, अब TMC चुभाने में लगी

वीडियो: लखनऊ में बवाल काटने वाले जज के बेटे पर ये कार्रवाई हुई पता चला?

thumbnail

Advertisement