The Lallantop
Advertisement

महिला कर रही थी नागिन डांस, दो 'नाग' महफिल लूट गए, VIDEO वायरल

3 अप्रैल को पोस्ट किए गए नागिन डांस के इस वीडियो (Nagin dance viral video) को अब तक 1.2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Advertisement
nagin dance viral video
वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. ( तस्वीर: वीडियो के स्क्रीनशॉट, X)
4 अप्रैल 2024 (Updated: 4 अप्रैल 2024, 14:12 IST)
Updated: 4 अप्रैल 2024 14:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

1986 में एक बॉलीवुड फिल्म आई, नाम था ‘नागिन’. फिल्म में अमरीश पुरी सपेरा बने नजर आते हैं और श्रीदेवी नागिन. एक सीन में नागिन को पकड़ने के लिए अमरीश पुरी बंगले में आते हैं. साथ में 4-5 छोटे सपेरे भी लाते हैं. शायद वो सपेरों की दुनिया के इंटर्न होंगे. खैर, आगे सब बीन बजाना शुरू करते हैं. बीन की तीखी आवाज सुनकर नागिन खुद को रोक नहीं पाती है. काफी देर बीन में नाच भी होता है. ये सब तो हमने फिल्मों में खूब देखा है कि बीन की आवाज सुनकर नागिन दौड़ी चली आती है. लेकिन हाल ही में आए एक वायरल वीडियो (viral video) में अलग ही कहानी देखने मिल रही है. वीडियो देखकर लगता है कि नागिन डांस (Nagin Dance) देखकर दो ‘नाग’ ही दौड़े चले आए.

तो मामला ये है कि 3 अप्रैल को Hi_itsok नाम के एक यूजर ने X (twitter) पर एक वीडियो शेयर किया. परंपराओं के मुताबिक, वीडियों में एक महिला किसी समारोह में नागिन डांस करती नजर आ रही हैं. पीछे बीन वाला गाना भी बज रहा है. यहां तक तो हमने शादियों में देखा ही है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है. जब पूरा समां एक चाचा अपने डांस से बांध देते हैं. 

एक सम्मानित चाचा भी नागिन डांस करने लगते हैं. और तो और, इससे पहले कोई कुछ समझ पाए कमाल की फुर्ती दिखाते हुए एक और जनाब कालीन पर नजर आते हैं. यकीन करना मुश्किल हो रहा हो तो वायरल वीडियो में नजर डालें, फिर बात करते हैं.

ये भी पढ़ें: अकेले इतना भारी ट्रांसफार्मर लेकर बंदा पहाड़ चढ़ गया, Video देख दुनिया हैरान, लोग वजन पर परेशान

वीडियो को अब तक 1.2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. और 250 से भी ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है. साथ ही सोशल मीडिया की जनता ने कॉमेंट्स की बौछार भी कर दी है. वीडियो में कुछ लोग अंकल की एनर्जी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने बहुत फनी रिएक्शन दिए हैं. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: रणवीर सिंह और जॉनी सिंस के नए ऐड से दो तरह के लोग बुरा भड़क सकते हैं!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement