The Lallantop
Advertisement

शादी में नाचते हुए महिला को आया हार्ट अटैक, VIDEO वायरल, जानते हैं कितनी उम्र थी?

चार औरतें स्टेज पर एक साथ डांस कर रही थीं, तभी...

Advertisement
Woman falls while performing dance in Madhya Pradesh, Video goes viral on social media
कार्यक्रम के दौरान नाचती महिला गिर पड़ी (फोटो- आज तक)
16 दिसंबर 2022 (Updated: 16 दिसंबर 2022, 15:11 IST)
Updated: 16 दिसंबर 2022 15:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नाचते हुए हार्ट अटैक से मौत होने का एक और मामला खबरों में है. इस बार मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में. यहां एक शादी के कार्यक्रम के दौरान महिला की नाचते वक्त मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

आज तक से जुड़े पुनीत कपूर की रिपोर्ट के मुताबिक मामला सिवनी जिले के बखारी गांव का है. यहां 14 दिसंबर की रात एक घर में संगीत कार्यक्रम हो रहा था. इसी दौरान नाचते हुए 52 साल की एक महिला अचानक गिर पड़ीं. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टरों ने बताया कि महिला की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है.

इससे पहले भी हार्ट अटैक के कई मामले सामने आए

3 अक्टूबर के दिन उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत होने का मामला सामने आया था. रिपोर्ट के मुताबिक शख्स का नाम राम स्वरूप था. वो एक जागरण कार्यक्रम के दौरान हनुमान की भूमिका निभा रहे थे. तभी उन्हें चक्कर आया और वो बेहोश होकर गिर पड़े. कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बाद में डॉक्टरों ने बताया कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी.

वहीं 30 सितंबर के दिन गुजरात के आणंद जिले से भी कुछ ऐसी ही घटना सामने आई थी. यहां के तारापुर इलाके की शिव शक्ति सोसाइटी में नवरात्रि महोत्सव के दौरान गरबे का आयोजन किया गया था. गरबा खेलने के दौरान 21 साल के एक युवक वीरेंद्र सिंह अचानक गिर पड़े. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही वीरेंद्र ने दम तोड़ दिया. बाद में डॉक्टरों ने बताया कि युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है.  

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से भी ऐसे ही मामले का वीडियो वायरल हुआ था. यहां एक भजन कार्यक्रम में हनुमान का रोल निभा रहे रवि शर्मा अपनी परफॉर्मेंस के दौरान अचानक गिर पड़े. बाद में अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस ने हार्ट अटैक बताया था, शरीर पर मिले चोटों के निशान ने पोल खोल दी

thumbnail

Advertisement

Advertisement