The Lallantop
Advertisement

पत्नी ने पति के मुंह पर तेजाब फेंक दिया, पति के किस सवाल पर भड़की थी पत्नी?

आरोपी पत्नी का दावा है कि पति नशा करता है. दोनों आए दिन लड़ते रहते थे. इसी से परेशान होकर उसने ऐसा किया.

Advertisement
Wife throws acid on husband in Kanpur
पुलिस ने पत्नी को किया गरिफ्तार (फोटो- ट्विटर)
30 जनवरी 2023 (Updated: 30 जनवरी 2023, 11:25 IST)
Updated: 30 जनवरी 2023 11:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने कथित रूप से केवल इसलिए अपनी पति को तेजाब से झुलसा दिया क्योंकि उसने उससे देर रात घर आने की वजह पूछ ली थी. आरोप है कि पति के सवाल करने पर महिला ने झगड़ा करना शुरू कर दिया. उसका गुस्सा इतना बढ़ा कि पति के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. हालांकि आरोपी महिला ने पति पर नशा और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं. घटना के बाद पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना बीती 28 जनवरी की है. पीड़ित का नाम डब्बू गुप्ता है. वो कानपुर स्थित कलेक्टरगंज थाना क्षेत्र के कोपरगंज इलाके में रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना की रात कहानी बताते हुए डब्बू ने कहा,

“शनिवार, 28 जनवरी को रात साढ़े 12 बजे मेरी पत्नी घर पहुंची. मैंने बस इतना पूछा कि इतनी रात में कहां से आ रही हो? इसी को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. पत्नी ने मुझे मारा तो मैंने भी उसे पीट दिया. इससे वो गुस्सा हो गई और बाथरूम में रखा एसिड उठा लाई और मेरे चेहरे पर फेंक दिया.”

एसिड फेंके जाने के कारण डब्बू का पूरा चेहरा झुलस गया. इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी के खिलाफ कलेक्टरगंज थाने में शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने डब्बू को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया. 

उधर मामले की जानकारी देते हुए कलेक्टरगंज थाना प्रभारी राम गौतम ने बताया कि आरोपी पत्नी पूनम को रविवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने डब्बू के मोहल्ले के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि वो नशा करता है. इसी वजह से परेशान होकर पत्नी ने ऐसा किया. पड़ताल करने पर पुलिस को ये जानकारी भी मिली है कि दोनों में आए दिन मारपीट और झगड़ा होता रहता था. पति की हरकतों की वजह से पत्नी भी मनमानी करती थी. 

वीडियो: ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास को पुलिस के ASI ने गोली क्यों मारी?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement