The Lallantop
Advertisement

शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा राजस्थान में क्यों गिरफ्तार हुआ?

पुलिस का कहना है कि ओसामा किसी 'अपराध' को अंजाम देने के बाद अपने दोस्तों के साथ गोवा की तरफ जा रहा था.

Advertisement
Shahabuddin's son Osama Shahb
तस्वीर साभार: फेसबुक (फाइल फोटो)
font-size
Small
Medium
Large
17 अक्तूबर 2023 (Updated: 17 अक्तूबर 2023, 16:52 IST)
Updated: 17 अक्तूबर 2023 16:52 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार कर लिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रामगंज थाने की पुलिस ने ओसामा को उनके दो दोस्तों के साथ गिरफ्तार किया है. लाइव हिंदुस्तान ने अपनी एक खबर में लिखा है कि कोटा के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने इसकी पुष्टि की है.

राजस्थान में आगामी 25 नवंबर को विधानसभा का चुनाव होना है. इसको लेकर पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी लगा रखी है. सोमवार की देर शाम को पुलिस ने उंडवा में ओसामा को भी चेकिंग के लिए रोका. आरोप है कि इस दौरान ओसामा और उसके दो दोस्तों, वसीम और सेफ ने, शांति भंग करने का प्रयास किया. इसके बाद धारा 151 के तहत तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया. भास्कर पर छपी एक खबर के मुताबिक जमानती धारा होने के कारण सभी को जमानत मिल गई है.

इसे भी पढ़ें- कहानी शहाबुद्दीन की, जिसने दो भाइयों को तेजाब से नहला दिया था

हिंदुस्तान ने सर्किल इंस्पेक्टर मनोज कुमार बेरवाल के हवाले से लिखा है कि ओसामा किसी 'अपराध' को अंजाम देने के बाद अपने दोस्तों के साथ गोवा की तरफ जा रहा था.

दरअसल, बीती 6 अक्टूबर को सिवान के हुसैनगंज थाना में रंगदारी और धमकी देने के मामले में शहाबुद्दीन के बेटे के खिलाफ लिखित शिकायत की गई थी. 42 कट्ठा जमीन पर कब्जे के मामले में छपिया गांव के अभिषेक कुमार ने ये प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसमें ओसामा के अलावा 12 अज्ञात लोगों सहित 4 अन्य लोगों को भी नामजद किया गया था.

शहाबुद्दीन बिहार के सिवान से पूर्व सासंद रहे. 90 के दशक में एक बाहुबली की छवि रखने वाले शहाबुद्दीन की मौत साल 2021 में कोरोना से हो गई थी. 2004 में एक दोहरे हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काटने के दौरान वह कोरोना से संक्रमित हो गए थे.

वीडियो: दुनियादारी: Israel-Hamas War में तबाह गाज़ा का पूरा सच क्या, इज़रायल क़यामत ला देगा?

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement